Aaj Ka Rashifal: मेष से लेकर मीन राशि तक के जातकों का कैसा रहने वाला है आज का दिन, पढ़िए दैनिक राशिफल

26 September 2024 ka Rashifal: वैदिक शास्‍त्र के अनुसार सभी राशियों का कोई न कोई स्‍वामी ग्रह होता है. ऐसे में इन ग्रहोंनक्षत्रों की चाल का हर राशि पर अलग-अलग प्रभाव पड़ता है. वहीं ग्रहों-नक्षत्रों के चाल मुताबिक, 26 सितंबर को आश्विन माह के कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि और गुरूवार का दिन है. इस दिन पुनर्वसु नक्षत्र और परिघ योग का संयोग रहेगा. ऐसे में आज का दिन सभी राशि वालों के लिए कैसा रहने वाला है, आइए जानते है.

26 September 2024 Ka Rashifal: जानिए सभी राशियों का हाल

मेष राशि

आज आपके महत्वपूर्ण कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं. विद्यार्थियों का मन पढ़ाई से भटक सकता है. आज आपके आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. किसी लंबी दूरी की यात्रा करने से बचें. ससुराल पक्ष के किसी सदस्य से विवाद हो सकता है.

वृषभ राशि

आज आपको कार्यक्षेत्र में उन्नति के साथ लाभ होगा. नवीन व्यापार शुरू करने के लिए दिन शुभ है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को रोजगार के अवसर मिलेंगे. प्रेम विवाह की बाधा दूर होगी. किसी प्रियजन की स्वास्थ्य खराब हो सकती है.

मिथुन राशि

आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. कोर्ट कचहरी के मामले में सफलता मिलेगी. राजनीति में विरोधियों से अपनी गुप्त नीतियों का खुलासा करने से बचें. आयात निर्यात के क्षेत्र में लाभ मिलेगा.

कर्क राशि

आज आपको आजीविका के क्षेत्र में मनचाही सफलता मिलेगी. अविवाहित लोगों को विवाह का प्रस्ताव आ सकता है. आज आपके विदेश जाने की इच्छा पूरी हो सकती है. भूमि-भवन खरीदने के योग हैं. संतान की ओर से शुभ समाचार मिल सकता है.

सिंह राशि

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. आज किसी अनहोनी की आशंका रहेगी. कार्यक्षेत्र में क्रोध एवं वाणी पर नियंत्रण रखें. व्यापार के सिलसिले में की गई यात्रा लाभकारी सिद्ध होगी. समाज में मान-प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहें. आज आपकी लव लाइफ बेहतरीन रहेगी.

कन्या राशि

आज के दिन आपके लिए अच्‍छा रहने वाला है. नौकरी में पदोन्नति की संभावना है. असमंजस्य वाली स्थिति में धैर्य पूर्वक निर्णय लें. राजनीति कार्यरत लोगों को किसी महत्वपूर्ण कार्य की कमान मिल सकती है. भूमि के क्रय विक्रय से धन लाभ होगा. माता से उपहार मिल सकता है.

तुला राशि

आज के दिन आपको कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से निकटता का लाभ मिलेगा. नव निर्माण योजना सफल होगी. व्यापार में किसी विश्वासपात्र व्यक्ति से धोखा मिल सकता है. किसी मित्र से प्रेम प्रस्ताव मिलने के योग हैं. सेहत को लेकर सावधानी बरतें.

वृश्चिक राशि

आज आपकी कोई किसी मनचाही इच्छा की पूरी होगी. नौकरीपेशा लोगों के स्थानांतरण के योग हैं. परिवार में किसी नए सदस्य का आगमन हो सकता है. सोना चांदी का कारोबार करने वालों को धन लाभ होगा. आज आप संतान के भविष्य को लेकर चिंतित रहेंगे.

धनु राशि

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. राजनीति में विरोधियों पर विजय प्राप्त करेंगे. शेयर, दलारी, लॉटरी में अचानक धन लाभ होगा. घरेलू मामलों को लेकर विवाद बढ़ सकता है. युवा जातक प्रेम संबंध में उतावलापन दिखाने से बचें. आज आपको अपने खान-पान पर विशेष ध्यान देने की आवश्‍यकता है.

मकर राशि

आज आपको सरकारी योजनाओं का लाभ मिलेगा. भौतिक सुख सुविधा के लिए अधिक धन खर्च कर सकते हैं. खेल, कला, अभिनय के क्षेत्र में पुरस्कार मिल सकता है. यात्रा के दौरान अनजान लोगों पर भरोसा करने से बचें.

कुंभ राशि

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. आपके लिए पार्टनरशिप में व्यापार करना लाभदायक होगा. रोजगार की तलाश में भटकना पड़ सकता है. आपको संतान की संगती पर विशेष ध्यान दें. पुराने कर्ज से छुटकारा मिलेगा. शराब का सेवन कर वाहन न चलाएं.

मीन राशि

आज के दिन आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है. नौकरी में अधिकारी आपकी प्रशंसा करेंगे. मित्रों संग धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. वाहन खरीदने की योजना सफल होगी. दूसरों के वाद-विवाद में पड़ने से बचें. 

इसे भी पढ़े:-  Swapna Shastra: सपने में मां दुर्गा को देखना शुभ या अशुभ, जानिए इनसे जुड़े किस सपने का क्‍या है मतलब

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी विभिन्‍न मान्‍यताओं/धर्मग्रन्‍थों पर आधारित है. Janta Mirror इसकी सटीकता या विश्‍वसनीयता की पुष्टि नहीं करता.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *