देश की पत्रकारिता जगत को एक नई दिशा प्रदान करेगा भारत एक्सप्रेस न्यूज चैनलःउपेंद्र राय

–गृह जनपद पहुंचे भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के चेयरमैन & एमडी उपेंद्र राय, पत्रकारों ने किया जोरदार स्वागत

गाजीपुर। भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के चेयरमैन & एमडी व देश के वरिष्ठ पत्रकार उपेंद्र राय गुरुवार अपने गृह जनपद पहुंचे। इस दौरान वाराणसी एयरपोर्ट के साथ ही जगह-जगह लोगों ने उनका माल्यार्पण कर स्वागत किया। इसी कड़ी में गाजीपुर शहर के होटल द ग्रैंड में जिले के तमाम मीडिया कर्मियों ने गर्मजोशी के साथ उनका भव्य स्वागत किया। इस दौरान उपेंद्र राय ने जिले के पत्रकारों से मुलाकात कर उनका हाल-चाल जाना।

उन्होंने पत्रकारों से भारत एक्सप्रेस चैनल की लांचिंग के बाबत बातचीत करते हुए कहा कि वर्तमान दौर में देश के तमाम चैनल पत्रकारिता के मूल उद्देश्य से भटके हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश की बड़ी आबादी के मद्देनजर अभी भी देश में तमाम न्यूज चैनलों की जरूरत महसूस की जा रही है।

उपेंद्र राय ने कहा कि भारत एक्सप्रेस चैनल की लोगों को तथ्यात्मक जानकारी देने के साथ ही त्वरित सूचना उपलब्ध कराना उनकी प्राथमिकता होगी। उन्होंने दावा किया कि भारत एक्सप्रेस न्यूज चैनल देश की पत्रकारिता जगत को एक नई दिशा प्रदान करने का प्रयास करेगा।

इस अवसर पर उन्होंने जिले के पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भारत एक्सप्रेस चैनल के माध्यम से देश के समसामयिक मुद्दों को आवाज देना संस्थान की प्राथमिकता में शामिल है। जिले के वरिष्ठ पत्रकार सूर्य कुमार सिंह, शिव कुमार, सूर्यवीर सिंह, विजय नारायण तिवारी, विनोद पांडेय, श्रीराम राय, आशीष सिंह, मनीष मिश्रा, अभिषेक सिंह ने उपेंद्र राय को बुके प्रदान कर उपेंद्र राय का स्वागत किया। कार्यक्रम में पत्रकार अमितेष सिंह, दुर्विजय सिंह, आशुतोष त्रिपाठी, आलोक त्रिपाठी, अनिल कुमार, संजीव, सोनू तिवारी, बबलू राय, करुणेंद्र राय, आरएन राय, पवन मिश्रा, ओमप्रकाश, विपिन यादव, शिव प्रताप तिवारी, विनोद गुप्ता, रतन कुमार, आरिफ अंसारी, हसीन अंसारी, राहुल पांडेय सहित जिले के अन्य पत्रकार मौजूद रहे। कार्यक्रम के बाद उपेंद्र राय अपने पैतृक गांव शेरपुर के लिए रवाना हो गए। जहां वे 7 जनवरी को अपनी माता जी के पुण्यतिथि कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *