NIACL: न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन

NIACL AO Recruitment 2023 Notification:  सरकारी नौकरी  की तलाश कर रहे युवाओं के लिए न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (NIACL) में नौरी पाने का सुनहरा अवसर है। आपको बता दें कि न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (NIACL)  ने प्रशासनिक अधिकारी (जनरलिस्ट और स्पेशलिस्ट) (स्केल I) पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। जो भी इच्छुक  व योग्‍य उम्‍मीद्वार इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते है वो NIACL की आधिकारिक वेबसाइट newindia.co.in  पर जाकर आपना आनलाइन आवेदन कर सकते है। जानकारी के मुताबिक, NIACL के इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 1 अगस्त से शुरू होगी जो 19 अगस्त तक चलेगी।

आवश्‍यक तिथि

फेज I ऑनलाइन परीक्षा (उद्देश्य) अस्थाई रूप से 9 सितंबर को होने वाली है और फेज 2 ऑनलाइन परीक्षा (उद्देश्य + वर्णनात्मक) 8 अक्टूबर, 2023 को होगी।

पदों का विवरण
इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 450 पदों को भरा जाएगा। यह भर्ती अभियान स्केल I कैडर में 450 प्रशासनिक अधिकारियों (सामान्यज्ञ और विशेषज्ञ) की 450 रिक्तियों को भरने के लिए चलाया जा रहा है।

आयु सीमा

NIACL के तहत इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की आयु 1 अगस्त को 21 वर्ष से 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

आवेदन शुल्क
एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क ₹100 है। एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी के अलावा अन्य सभी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क ₹850 है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *