SSC MTS Admit Card 2024: एसएससी एमटीएस भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी; यहां से करें डाउनलोड

SSC MTS Admit Card 2024: स्टाफ सिलेक्शन कमीशन (SSC) की ओर से मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) एवं हवलदार पदों पर होने वाली भर्ती परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिया गया है. ऐसे में जो भी कैडिडेट्स इस भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन किए है, वो इसके ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते है.

एसएससी एमटीएस एडमिट कार्ड 2024 लिंक

उम्मीदवारों की जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल, एसएससी की ओर से 5 रीजन मध्य प्रदेश, सेंट्रल, वेस्टर्न, नार्थ वेस्टर्न एवं नॉर्थ ईस्ट रीजन के लिए प्रवेश पत्र जारी किये गए हैं. हालांकि बचे हुए रीजन- नॉर्दर्न, ईस्टर्न, साउदर्न एवं कर्नाटक रीजन के लिए प्रवेश पत्र किसी भी समय जारी किया जा सकता है.

SSC MTS Admit Card 2024: एग्जाम डेट्स

एसएससी की तरफ से भर्ती परीक्षा (पेपर 1) 30 सितंबर से 14 नवंबर 2024 तक देशभर में निर्धारित परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की जाएगी. ऐसे में एग्जाम के लिए एडमिट कार्ड एक महत्वपूर्ण दस्तावेज है, इसलिए जब भी अभ्यर्थी एग्जाम सेंटर पर जाएं तो प्रवेश पत्र की प्रति एवं एक वैलिड पहचान पत्र अनिवार्य रूप से साथ लेकर जाएं. क्‍याकि‍ पहचान पत्र एवं प्रवेश पत्र के बिना आपको परीक्षा सेंटर पर एंट्री नहीं दी जाएगी और आप परीक्षा देने से वंचित रह सकते है.

इसे भी पढें:-Aadhaar Update: फ्री आधार कार्ड अपडेट करवाने की बढ़ी डेट, घर बैठे ऐसे करें आधार स्‍टेटस चेक


		

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *