Today Horoscope : किसे मिलेगी सफलता और किसे रखना होगा स्‍वास्‍थ का ख्‍याल, जानें 12 राशियों का हाल

Today Horoscope 28 December 2023: आज 28 दिसंबर, दिन गुरूवार को पौष माह के कृष्ण पक्ष की उदयातिथि प्रतिपदा है. आज के दिन भगवान विष्‍णु की विधि विधान से पूजा अर्चना की जाती है. ऐसे में ही ग्रह नक्षत्रों की हमेशा बदलती रहती है जिसका प्रभाव सभी राशि के जातको पर भी पड़ता है. ऐसे में आज का दिन सभी 12 राशियों (Today Horoscope) के लिए कैसा रहने वाला है, (Today Horoscope) किसे मिलेगी सफलता और किसे रखना होगा स्‍वास्‍थ का ख्‍याल. इसके साथ ही ग्रहों-नक्षत्रों के चाल के अनुसार किस राशि के जातको क दिन कैसा रहने वाला है (Today Horoscope) चलिए जानते है.

Today Horoscope: जानिए आज के 12 राशियों का हाल

मेष राशि

आज का दिन आपके लिए सकारात्मक रहेगा. आज आपके अंदर कोई नई उम्‍मीद जगेगी. आप अपने कार्यो में सफलता प्राप्त करेंगे. स्वास्थ्य का ध्यान रखना महत्वपूर्ण होगा. आज आप किसी जरूरी कार्य के लिए यात्रा पर जा सकते हैं.

वृषभ राशि

आज आपको धन के मामले में सतर्क रहने की जरूरत है. आपको व्यय को नियंत्रित करने की आवश्यकता है और अपनी आर्थिक स्थिति का ध्यान रखें. आज आप अपने कामों को समय पर पूरा कर ले वरना कोई परेशानी आ सकती है.

मिथुन राशि

आज आपके लिए नए अवसर खुल सकते हैं. आपको अपनी कार्य क्षमता पर विश्वास रखें. नए परियोजनाओं को स्वीकार करने के लिए तत्पर रहना चाहिए. आपको अपने संबंधों को भी मजबूत रखने की कोशिश करनी होगी.

कर्क राशि

कर्क राशि वालों के लिए आज अपने परिवार और घर के मामलों पर ध्यान देने की आवश्यकता है. आपको अपने प्रियजनों के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा और आप उनके साथ खुशियों का आनंद ले सकेंगे. आज आपको अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवशयकता है.

सिंह राशिफल

आज आपका दिन कामकाज में ही बितेगा. आपको अपने लक्ष्यों की ओर ध्यान केंद्रित करने की आवश्‍यकता है. अपने काम को पूरा करने के लिए मेहनत करनी पढ़ेगी. आपको अपने निर्णयों को स्थायी रूप से लेना होगा. आज अपने कामों में सफलता प्राप्त करेंगे.

कन्या राशिफल

कन्‍या राशि वालों को स्वास्थ्य का ध्यान रखे की आवश्‍यकता है. आपको अपने शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए. आपको अपने परिवार के साथ समय बिताने का भी मौका मिलेगा.

तुला राशिफल

आज आपके लिए धन के लेन देने में सावधानी बरतने की आवश्यकता है. आपको अपने खर्चों को नियंत्रित करने की आवश्यकता है. अपनी आर्थिक स्थिति को सुधारने के लिए कोई कठिन निर्णयों को लेना होगा. आपको अपने धन का उपयोग में सावधानीपूर्वक बरतनी होगी.

वृश्चिक राशि

आज का दिन आपके लिए साकारात्‍मक रहने वाला है. आपको अपने काम में मेहनत करने की जरूरत है. नए परियोजनाओं को स्वीकार करने के लिए तत्पर रहें. आपको अपने संबंधों को भी मजबूत रखने की कोशिश करनी चाहिए.

धनु राशि

आज आपको अपने परिवार के मामलों पर ध्यान देने की जरूरत है. आज आप अपने प्रियजनों के साथ खुशियों का आनंद लेंगे. आपको अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रखेन की आवश्‍यकता है.

मकर राशि

आज आपका दिन कामकाज से भरा हुआ रहेगा. आपको अपने लक्ष्यों की ओर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है. आपको अपने काम के प्रति मेहनत करनी होगी. आपको अपने निर्णयों को स्थायी रूप से लेना होगा आप अवश्य सफलता प्राप्त करेंगे.

कुंभ राशि

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. अपने सेहत का ध्यान रखें. आज आपकी किसी परिचीत से मुलाकात हो सकती है. कहीं यात्रा पर जा सकते हैं. सोचे हुए काम पूरे होंगे. कोई लाभ के अवसर सामने आ सकते हैं.

मीन राशि

आज आपको कोई कठिन फैसला लेना पड़ सकता है. मकान आदि के मरम्मत में धन खर्च होगा. सोचा हुआ काम पूरा न होने से परेशानी बढ़ सकती है. आज आप कहीं यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते है. (Today Horoscope)

 इसे भी पढ़े:- New Year 2024: साल के पहले दिन राशिनुसार करें मंत्रों  का जाप, सभी कष्‍टों से मिलेगा निजात 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *