Actor Govinda: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को लगी गोली, ICU में भर्ती

Actor Govinda: बॉलीवुड एक्टर और शिवसेना नेता गोविंदा को गोली लग गई है. बताया जा रहा है कि उनकी ही बंदूक से पैर में गोली लगी है. दरअसल, सुबह कही जाने के लिए एक्टर घर से निकल रहे थे उसी समय गलती से मिस फायर हुआ और वो घायल हो गए, जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस भी पहुंची है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि गोविंदा की बंदूक को कब्जे में ले लिया गया है और मामले की गहराई से जांच की जा रही है. वहीं, एक्‍टर के पैर से काफी खून बह जाने की वजह से उनकी हालत खराब बताई जा रही है. बिगड़ी हालत को देखते हुए फिलहाल उन्हें अंधेरी के क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस वक्‍त ऑपरेशन कर के गोली निकाल दी गई है और एक्टर अभी भी ICU में हैं.  

कमाल की फिल्में दे चुके हैं गोविंदा

बता दें कि गोविंदा ने अपने करियर में कई सफल फिल्में दी हैं. जैसे- ‘कुली नंबर 1’, ‘हसीना मान जाएगी’, ‘स्वर्ग’, ‘साजन चले ससुराल’, ‘राजा बाबू’, ‘राजाजी’, ‘पार्टनर’. कॉमेडी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के लिए बॉलीवुड में उनकी अलग पहचान है. इसके अलावा उन्‍होंने हाल में महाराष्ट्र सीएम एकनाथ शिंदे की पार्टी शिवसेना ज्वाइन की थी. इस दौरान उन्‍होंने लोकसभा चुनाव में खूब प्रचार भी किया.

इसे भी पढें:-DRDO में अपरेंटिस के पदों पर निकली भर्ती, जानिए क्‍या है आवेदन करने की  एलिजिबिलिटी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *