‘ब्लैक पैंथर 2’ की एडवांस बुकिंग शुरू…

मनोरंजन।  मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की फिल्मों के भारत में भी लाखों दीवाने हैं। जो लोग मार्वल की फिल्में देखते हैं, उन्हें इसके हर नए प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है। इस साल मार्वल की सिनैमैटिक की दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं और एक बार फिर से एमसीयू के भारतीय दर्शकों के लिए तीसरी फिल्म ‘ब्लैक पैंथर वकांडा फॉरएवर’ भी रिलीज होने जा रही है। “ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरएवर” 11 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ब्लैक पैंथर 2’ की रिलीज डेट पास आते-आते रोजाना जुड़े नए अपडेट्स भी सामने आ रहे हैं। अब दिवाली से पहले इस फिल्म को लेकर एक और जानकारी सामने आई है कि इसकी एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है।

हाल ही में फिल्म ‘ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरएवर’ का नया ट्रेलर और पोस्टर लॉन्च किया गया था। जिसे देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए थे। ट्रेलर की खुमारी अभी दर्शकों के दिमाग से उतरी नहीं थी कि मार्वल ने अब एडवांस बुकिंग भी शुरू कर दी है, क्योंकि एक तरफ दिवाली की छुट्टियां भी हैं, ऐसे में उम्मीद है कि तेजी से इसके टिकट बुक किए जाएंगे।

‘ब्लैक पैंथर 2’ में दर्शक नए ब्लैक पैंथर को तो देख ही चुके हैं। इसके साथ ही ही ट्रेलर में नए विलेन की भी धमाकेदार एंट्री दिखाई गई थी, जिसका खतरा पूरे वकांडा पर मंडरा रहा है। इस धमाकेदार ट्रेलर के बाद से ही फिल्म ‘ब्लैक पैंथर वकांडा फॉरएवर’ देखने के लिए दर्शकों की उत्सुकता और ज्यादा बढ़ गई है। मार्वल स्टूडियोज अपनी इस नई पेशकश से हमेशा की तरह शानदार कहानी और भरपूर एक्शन से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *