शानदार बैटरी बैकअप के साथ अमेजफिट ने लॉन्च किया फिटनेस बैंड…

टेक्नोलॉजी। अमेजफिट ने अपना नया फिटनेस बैंड Amazfit Band 7 लॉन्च कर दिया है। Amazfit Band 7, जल्‍द ही लॉन्च हुए Mi Band 7 Pro का अपग्रेडेड वर्जन है, लेकिन Mi Band 7 Pro की तरह Amazfit Band 7 में इन-बिल्ट जीपीएस नहीं है। Amazfit Band 7 में 1.47 इंच की HD एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी और साथ ही 24/7 हार्ट रेट मॉनिटर मिलेगा। इसके साथ ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकर भी मिलेगा।

Amazfit Band 7 की कीमत:-

Amazfit Band 7 की कीमत 49.99 डॉलर जो करीब 3,650 रुपये है। इसे अमेजफिट की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। भारतीय बाजार में इसकी लॉन्चिंग की कोई सूचना नहीं है। इस बैंड को Beige और Black कलर में खरीदा जा जा सकेगा।

Amazfit Band 7 की स्पेसिफिकेशन:-

Amazfit Band 7 में 1.47 इंच की HD AMOLED डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 198×368 पिक्सल है। इसमें Zepp OS मिलेगा। इसकी बैटरी को लेकर हेवी यूज में 18 दिनों का और बैटरी सेवर मोड में 28 दिनों के बैकअप का दावा है। Amazfit Band 7 के साथ 50 वॉच फेसेज मिलेंगे। इसके अलावा इसमें 120 स्पोर्ट्स मोड मिलेंगे।

हेल्थ फीचर्स के तौर पर इस बैंड के साथ 24/7 हार्ट रेट मॉनिटर, SPO2 मॉनिटर, स्ट्रेस मॉनिटर, स्ट्रेस ट्रैकर और मैन्सुरेशन साइकल ट्रैकर मिलेगा। हाई हार्ट रेट का अलर्ट भी फोन पर मिलेगा। Amazfit Band 7 को एंड्रॉयड और आईओएस दोनों डिवाइस के साथ इस्तेमाल किया जा सकेगा। इस बैंड में इन बिल्ट एलेक्सा वॉयस असिस्टेंट मिलेगा। Amazfit के इस बैंड को वॉटर रेसिस्टेंट के लिए 5 ATM की रेटिंग मिली है और इसका वजन 28 ग्राम है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *