शादी हो या पार्टी ट्राई करें फ्लोरल प्रिंट आउटफिट, दिखेंगी खूबसूरत

फैशन। इन दिनों न तो बहुत अधिक सर्दी है और न ही गर्मी। इस मौसम में कहीं बाहर जा रहे हैं या किसी कार्यक्रम व पार्टी में शामिल होना है तो अपने आउटफिट में फ्लोरल प्रिंट स्टाइल को शामिल करें। बसंत के मौसम में फ्लोरल आउटफिट आपके लुक में चार चांद लगा सकता है। फ्लोरल आफटफिट का काफी ट्रेंड हैं। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस को कई मौके पर फ्लोरल प्रिंट आउटफिट में देखा गया है।

फ्लोरल आउटफिट में आपको कई विकल्प भी मिल रहे हैं। अगर लड़कियां पारंपरिक साड़ी या सूट पहनना चाहती हैं, तो भी खूबसूरत फ्लोरल प्रिंट को कैरी कर सकती हैं। वेस्टर्न ड्रेस जैसे टॉप, ट्यूनिक और गाउन में भी आपको आकर्षक फ्लोरल प्रिंट का ऑप्‍शन मिलेगा। किसी भी मौके पर किसी भी पसंदीदा स्टाइल की आउटफिट पहन रही हों, उस में फ्लोरल प्रिंट का टच आपको सबसे अलग दिखाएगा। इसलिए आइए जानते है  ट्रेंडी फ्लोरल प्रिंट आउटफिट को स्टाइल करने के टिप्स के बारें में, ताकि आप सबसे आकर्षक दिखें।

फ्लोरल प्रिंट साड़ी :-
मार्केट में इन दिनों फ्लोरल प्रिंट साड़ियां काफी छाई हुई हैं। रोजमर्रा से लेकर पार्टी के मौके तक आप फ्लोरल प्रिंट साड़ी को कैरी कर सकती हैं। आलिया भट्ट से लेकर जान्हवी कपूर तक ने खास मौकों पर फ्लोरल प्रिंट साड़ी को चुना। जॉर्जेट, शिफॉन और ऑर्गेंजा आदि फैब्रिक में आपको आकर्षक फ्लोरल प्रिंट साड़ी मिल जाएंगे।

फ्लोरल प्रिंट कुर्ता सेट :-
यदि आप कुर्ता सेट कैरी करना चाहती हैं तो भी आप फ्लोरल प्रिंट के कुर्ता सलवार में सबका ध्यान खींच सकती हैं। प्लाजो, पैंट, शरारा जैसे आउटफिट में भी आपको फ्लोरल प्रिंट बाजार में आसानी से मिल जाएंगे। पार्टी में हैवी अंगरखा स्टाइल कुर्ता सेट कैरी कर रही हैं, तो फ्लोरल प्रिंट में आउटफिट को अपना सकती हैं। पाकिस्तानी अभिनेत्रियों के बीच यह स्टाइल बहुत चलन में है।

फ्लोरल लहंगा :-  
अगर भाई या बहन की शादी है और आप लहंगा पहनना चाहती हैं तो फ्लोरल प्रिंट लहंगा स्टाइल को ट्राई करें। पारंपरिक लहंगे से अलग इस तरह के फ्लोरल प्रिंट लहंगा आपको मॉर्डन लुक देंगे। फ्लोरल प्रिंट लहंगा में आप मिरर वर्क, हेवी एंब्रॉयडरी वाले ब्लाउज या क्रॉप टॉप को टीमअप करके अपने लुक को प्रभावी बना सकती हैं।

फ्लोरल ड्रेस :-
यदि आप मिडी, मैक्सी ड्रेस, टॉप या गाउन जैसे वेस्टर्न आउटफिट पहनना चाहती हैं तो फ्लोरल प्रिंट में आपको बेहतर विकल्प मिल सकते हैं। फ्लोरल क्रॉप टॉप के साथ स्कर्ट, फ्लोरल मिड थाई ड्रेस या लॉन्ग गाउन में आप लंच पार्टी या डिनर डेट पर काफी स्टाइलिश लग सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *