त्रिपुरा में बीजेपी का 30 से अधिक जनसभाओं का आयोजन

त्रिपुरा। त्रिपुरा में विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने पूरी तरह से कमर कस ली है। जीत के लिए बीजेपी ने अपने वरिष्ठ नेताओं, केंद्रीय मंत्रियों और मुख्यमंत्रियों को मैदान में उतारना शुरू कर दिया है। इसकी शुरुआत शुक्रवार से हो रही है। शुक्रवार को भाजपा करीब 31 जनसभाएं आयोजित करने जा रही है। शुक्रवार को दो रैलियों को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा संबोधित करेंगे। इसके साथ ही आगामी दिनों में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी त्रिपुरा आएंगे।

बीजेपी ने अपने पूर्व निर्धारित रणनीति के तहत चुनावी बिगुल फूंक दिया है। शुक्रवार को बीजेपी 31 रैलियां करने जा रही है। शुक्रवार दोपहर को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा अमरपुर और पबिआछारा में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। शुक्रवार को ही असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा तीन, वरिष्ठ भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती तीन, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी दो, प्रतिमा भौमिक दो, बंगाल भाजपा के वरिष्ठ नेता शुभेंदु दो, केंद्रीय मंत्री शांतनु ठाकुर दो, सांसद रेवती त्रिपुरा दो, वरिष्ठ भाजपा नेता समीर ओरांग दो, बंगाल से भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी तीन, त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद बिप्लव कुमार देव दो और बंगाल से भाजपा सांसद दीलिप घोष दो रैलियों को संबोधित करेंगे। इसके अलावा भी त्रिपुरा के सीएम माणिक साहा और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष राजीव भट्टाचार्य भी रैलियों को संबोधित करेंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री देव ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष की रैली में उनाकोटि जिले से बीजेपी के सभी प्रत्याशी मंच पर मौजूद रहेंगे। जेपी नड्डा पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार और राज्य सरकार के विकास कार्यों पर प्रकाश डालते हुए सभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि अगर सब कुछ सही रहा तो छह को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आ रहे हैं और साथ ही यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के सात फरवरी को राज्य में आने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *