">

BPSC ने 67वीं प्रारंभिक परीक्षा की जारी की उत्तर कुंजी

नौकरी। बिहार लोक सेवा आयोग ने 67वीं पुन: प्रारंभिक परीक्षा की Answer Key को जारी कर दिया है। उत्तर कुंजी को 02 अक्टूबर को जारी किया गया है। इसे आयोग की ऑनलाइन पोर्टल पर जाकर डाउनलोड किया जा सकता है। जो भी उम्मीदवार इस बार BPSC 67th Prelims में शामिल हुए थे, वे परीक्षा की उत्तर कुंजी को बिहार लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जाकर चेक और डाउनलोड कर सकते हैं।

आपत्ति दर्ज कराने की सुविधा:-

BPSC की ओर से जारी की गई 67वीं पुन: प्रारंभिक परीक्षा की उत्तर कुंजी अंतरिम है और सभी सेट के लिए जारी की गई है। उम्मीदवारों को इस पर आपत्ति दर्ज कराने की सुविधा दी गई है। जो भी उम्मीदवार ऐसा करना चाहते हैं, वे अपनी आपत्ति आयोग के पते पर ऑफलाइन माध्यम से भेज सकते हैं। आपत्ति दर्ज कराने की आखिरी तारीख 12 अक्‍टूबर, 2022 तक ही है।

इस पते पर भेजें आपत्ति:-

आपत्ति दर्ज कराने के इच्छुक उम्मीदवार अपनी आपत्ति को नोट कर के सभी जरूरी डिटेल लिख कर लिफाफे में बंद कर के स्पीड पोस्ट के माध्यम से इस पते पर भेज दें- Joint Secretary cum Controller of Examination, Bihar Public Service Commission, 15, Nehru Path (Bailey Road), Patna. उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि उनकी आपत्ति 12 अक्‍टूबर को शाम 05 बजे से पहले तक पते पर पहुंच जाए।

इस तारीख को हुई थी परीक्षा:-

बिहार लोक सेवा आयोग ने BPSC 67वीं पुन: प्रारंभिक परीक्षा का आयोजन बीते 30 सितंबर, 2022 को किया था। परीक्षा राज्यभर में निर्धारित सैकड़ों केंद्रों पर एक पाली में आयोजित की गई थी। अब दर्ज कराई गई आपत्तियों पर समीक्षा के बाद जल्द ही परिणाम भी जारी कर दिए जाएंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *