Telangana: बस बनी आग का गोला, जिंदा जली महिला; खिड़कियों के शीशे तोड़कर बाहर कूदे यात्री

Bus fire Telangana: तेलंगाना के जोगुलम्बा गडवाल जिले में शनिवार सुबह-सुबह ही बड़ा हादसा हो गया. दरअसल, यहां एक  प्राइवेट बस में आग लगने से एक महिला जिंदा जल गई. जबकि चार अन्य यात्री घायल गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए. यह हादसा हैदराबाद-बेंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग पर एर्रावल्ली चौराहे के पास देर रात करीब 2.30 बजे हुई.

जानकारी के मुताबिक, हैदराबाद से चित्तूर जा रही एक निजी ट्रैवल कंपनी की वोल्वो बस पलट गई, जिसके कारण उसमें आग लग गई. बस में आग उस वक्‍त लगी जब बस में करीब 40-50 यात्री सवार थे. बस में आग लगते ही यात्री खिड़कियों के शीशे तोड़कर बाहर कूद गए.

Bus fire Telangana: महिला की जलकर मौत

वहीं, एक महिला आग की लपटों के चपेट में आ गई और जलकर उसकी मौत हो गई. इसके अलावा इस हादसे में चार अन्‍य यात्री भी घायल हो गए. घायल यात्रियों में से तीन को इलाज के लिए गडवाल के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि चौथे की हालत गंभीर होने के कारण उसे हैदराबाद स्थानांतरित कर दिया गया है.

Bus fire Telangana: हादसे की वजह

हालांकि, आग की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने कड़ी मशक्‍कत के बाद आग पर काबू पाया. बता दें कि बस में लगी आग पर ज‍बतक काबू पाया गया तबतक बस पूरी तरह जलकर खाक हो चुकी थी. वहीं पुलिस को संदेह है कि ड्राइवर को गाड़ी चलाते समय नींद आ गई जिसके कारण यह दुर्घटना हुई. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़े:-Google Assistant का प्रयोग कर रहे यूजर्स को झटका, कंपनी ने एक साथ बंद किए कई सारे फीचर्स, अब नहीं मिलेंगी ये सुविधाएं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *