ढीले कपड़ों को स्टाइलिश तरीके से करें कैरी…

फैशन। अक्सर लड़कियों के साथ ऐसा होता है कि वो बाजार से कपड़े खरीद कर लाती हैं लेकिन वो उनके साइज से बड़ा होता है। या फिर लड़कियां अपना वजन घटा लेती हैं और फिर कपड़े ढीले हो जाते हैं। जो वॉर्डरोब में बेकार की जगह घेरे रहते हैं। ऐसे ढीले कपड़ों को लड़कियां सही लुक ना आने की वजह से पहनना नहीं चाहतीं। अगर आपके वॉर्डरोब में भी ढीले कपड़े रखे हैं। तो इन्हें आप थोड़ी सी ट्रिक लगाकर स्टाइलिश तरीके से पहन सकती हैं।

ढीले टीशर्ट का बनाएं क्रॉप टॉप:-

वैसे तो इन दिनों ओवरसाइज टीशर्ट और शर्ट का ट्रेंड है। लेकिन जरूरी नहीं कि हर किसी को ये ट्रेड पसंद आए। अगर आपके पास बड़े साइज की टीशर्ट है तो आप इसे क्रॉप टॉप बनाकर पहन सकती हैं। बस इसके लिए टॉप को गले की डिजाइन से ना पहनकर नीचे की डिजाइन की तरफ से गले में डालें। इस तरह से टॉप का ऊपर वाला हिस्सा नीचे आ जाएगा। अब इस हिस्से को ऊपर उठाकर ब्रा में सेट करें और क्रॉप टॉप का लुक दें। साथ में जैकेट को पेयर करें।

ढीला स्वेटर:-

सर्दियों का सीजन आ रहा है। अगर आपकी आलमारी में भी ढीले स्वेटर रह गए हैं। तो इन्हें काफी स्टाइलिश तरीके से कैरी कर सकती हैं। जींस के साथ ढीले स्वेटर को पहनने के लिए स्वेटर के निचले हिस्से को कमर पर लाएं और फिर बेल्ट से फिट कर लें। बाकी हिस्से को छोड़ दें जो फोल्ड हो जाएगा और आपकी कमर वाली बेल्ट को छिपा लेगा। ढीले स्वेटर को जींस के साथ इस तरह से पहनने पर ये काफी स्टाइलिश दिखता है। आप चाहें तो ढीले स्वेटर को लेग वार्मर औ बूट्स के साथ पेयर कर भी स्टाइलिश लुक दे सकती हैं।

ढीला कुर्ता :-

अगर आपका कुर्ता वजन कम करने की वजह से ढीला हो गया है। लेकिन टेलर के पास जाकर इसे फिट कराने का समय नही है तो बस कुर्ते को उलटा कर पहन लें। फिर साइड में फिट करते हुए पिन लगाएं। फिर इसे सीधा करें और पहन लें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *