देश में इस दिन लॉन्‍च होगा सस्‍ता 5G स्‍मार्टफोन…

टेक्नोलॉजी। भारत में Moto G62 की लॉन्चिंग की डेट कंफर्म हो गई है। कंपनी ने वीडियो टीजर के जरिए Moto G62 की लॉन्चिंग कंफर्म कर दी है। भारत में Moto G62 को 11 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। Moto G62 के साथ स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले मिलेगी। Moto G62 इसी साल मई में ब्राजील में लॉन्च हो चुका है। ब्राजील वाले मॉडल में स्नैपड्रैगन 480 Plus प्रोसेसर दिया गया है।

Motorola इंडिया ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें लॉन्चिंग तारीख की जानकारी दी गई है। लेकिन कीमत के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। कई रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि Moto G62 भारतीय बाजार का सबसे सस्ता 5जी स्मार्टफोन होगा। Moto G62 में 12 5G बैंड्स मिलेंगे।

इसके अलावा Moto G62 को ब्लैक और ग्रीन कलर में पेश किया जाएगा। ब्राजील वाले मॉडल के फीचर्स की बात करें तो उसमें 6.5 इंच की डिस्प्ले है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। Moto G62 में तीन रियर कैमरे हैं जिनमें प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का है। मोटोरोला के इस फोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल सकता है।

Moto G62 में 5000mAh की बैटरी दी गई है जिसके साथ 20W TurboPower फास्ट चार्जिंग भी है। उम्मीद की जा रही है कि भारत में फोन को सिर्फ नए प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा। अन्य सभी फीचर्स ब्राजील वाले मॉडल के ही होंगे। ब्राजील में फोन को 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *