वेलेंटाइन वीक में शानदार कमाई कर रही DDLJ

मनोरंजन। आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे हिंदी सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म है। यह राज और सिमरन की लव स्टोरी है। आज भी यह फिल्म मुंबई के मराठा मंदिर में चल रही है और दर्शक इसे काफी पसंद करते हैं। इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान किंग ऑफ रोमांस हो गए तो वहीं इसी फिल्म के बाद शाहरुख और काजोल की जोड़ी को खूब पसंद किया गया और यह जोड़ी आज भी दर्शकों को खूब पसंद आती है। इस फिल्म को रिलीज हुए करीब 28 साल का समय बीत चुका है, लेकिन राज और सिमरन आज भी फैंस की पहली पसंद हैं।

वेलेंटाइन डे के खास वीक पर कुछ रोमांटिक फिल्मों को दोबारा रिलीज किया गया है। जिनमें से डीडीएलजे भी शामिल है। इस फिल्म को 10 फरवरी को नेशनल मल्टीप्लेक्स जैसे पीवीआर, आइनॉक्स और साइनपोलिस में फिर से रिलीज करने का फैसला किया गया। अब सिनेमाघरों में डीडीएलजे 16 फरवरी तक चलने वाली है। बड़े पर्दे पर एक बार फिर डीडीएलजे को रिलीज करते ही ऑडियंस की 28 साल पुरानी यादें ताजा हो गईं। महज 2 दिनों में ही फिल्म ने लाखों में कमाई कर ली है।

शाहरुख खान की फिल्म डीडीएलजे को मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, सूरत, वड़ोदरा, लखनऊ, नोएडा, देहरादून, फरीदाबाद, दिल्ली, चंडीगढ़, कोलकाता, बेंगलुरू, हैदराबाद, चेन्नई समेत भारत के 37 से अधिक शहरों में रिलीज की गई है। इस फिल्म का दोबारा रिलीज होना शाहरुख और काजोल के फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

इस फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन इसने 2.50 लाख रुपये की कमाई की थी। 11 फरवरी 2023 को इसमें बड़ा मुनाफा देखा गया। अगले दिन फिल्म ने थिएटर में 10 लाख रुपये का बिजनेस किया। रिपोर्ट्स के अनुसार तीसरे दिन भी फिल्म का बिजनेस 10 लाख रुपये है। यानी कि तीन दिनों में इसकी कुल कमाई 22.5 लाख रुपये है। माना जा रहा है कि फिल्म 14 फरवरी 2023 को 20 लाख रुपये तक का बिजनेस कर सकती है। कुल मिलाकर इस वैलेंटाइन वीक में ये फिल्म 60 लाख रुपये तक की कमाई कर सकती है।

बता दें कि यह फिल्म 20 अक्टूबर 1995 को रिलीज हुई थी। मुंबई के ‘मराठा मंदिर’ में जल्द ही फिल्म के 10 हजार दिन पूरे हो जाएंगे। रिलीज के बाद 9978 दिन पूरे हो चुके हैं। पिछले साल नवंबर में शाहरुख खान के जन्मदिन के अवसर पर भी डीडीएलजे को लिमिटेड थिएटर्स में रिलीज किया गया था। इस दिन फिल्म ने 27 लाख रुपये की कमाई कर डाली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *