पुलवामा में दो आतंकी मददगार गिरफ्तार, हथियार बरामद

जम्मू कश्मीर। दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिला में पुलिस और सुरक्षाबलों की टीम को दो आतंकी मददगारों को पकड़ने में सफलता हासिल हुई है।  ने उनके पास से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किए हैं। दोनों मददगार जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े हुए बताए जा रहे हैं। इस मामले में पुलिस की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, हथियरों की खेप की डिलीवरी से जुड़े एक विशेष इनपुट पर कार्य करते हुए पुलिस और सेना की 55 आरआर ने सयुंक्त टीम का गठन किया। टीम को विभिन्न संदिग्ध स्थानों पर गुप्त रूप से तैनात किया गया। इस दौरान दो स्कूटी सवार संदिग्ध खेप बैग के साथ घूते देखे गए। गुप्त दल ने दोनों को दबोच लिया और उनसे खेप बरामद की।

पुलिस ने बताया कि दोनों संदिग्धों ने नैना निवासी शौकत अहमद डिगू पुत्र अब्दुल वहाब डिगू बताया है। शौकत पेशे से चालक है। दूसरा आरोपी नाबालिग है और सेथर का रहने वाला है। पूछताछ के दौरान शौकत ने खुलासा किया कि वह जेल में बंद ओजीडब्ल्यू फिरदौस अहमद भट के संपर्क में था, जो वर्तमान में केंद्रीय जेल राजरी में बंद है। वह जैश-ए-मोहम्मद संगठन के लिए काम कर रहा था। पुलिस को आरोपियों के पास से 25 चीनी ग्रेनेड, एक पिस्तौल, 2 पिस्टल मैगजीन, 230 कारतूस, 10 एके मैगजीन और 300 एके कारतूस मिले हैं। मामले में पुलिस की जांच चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *