मलयालम फिल्‍म में मुख्य विलेन की भूमिका निभाएंगे डीनो मोरिया

मनोरंजन। हिंदी सिनेमा में खलनायकों के किरदारों से शुरुआत करके हीरो बन जाने वाले एक्‍टर बहुत हैं और  ऐसे सितारे भी हैं जिन्होंने बतौर हीरो बड़े  परदे पर शुरुआत की और जब उम्र ढलान पर आई तो वे विलेन बन गए। संजय दत्त, सुनील शेट्टी वाली पीढ़ी के कलाकारों के विलेन बनने के  बाद बड़े परदे पर अपने खौफ के जरिये दर्शकों का दिल जीतने की बारी अब अभिनेता डिनो मोरिया की है। वह जल्द ही एक बड़े बजट की मलयालम फिल्म में मुख्य खलनायक बने नजर आएंगे।

डिनो मोरिया ने हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1999 में फिल्म ‘प्यार में कभी कभी’ से की जिसमें उन्होंने राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की छोटी बेटी ट्विंकल खन्ना के साथ काम किया। अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से करने वाले डिनो को एक्टिंग में सबसे पहला मौका  टीवी सीरियल ‘कैप्टन व्योम’ में मिला था। फिल्म ‘प्यार में कभी कभी’ के बाद डिनो मोरिया को राजीव मेनन की तमिल फिल्म कंडुकोंडैन में काम करने का भी मौका मिला।

हिंदी सिनेमा में डिनो मोरिया को सफलता मिली। वर्ष 2002 में रिलीज फिल्म ‘राज’ से माना जा रहा था कि इस फिल्म के बाद वह बॉलीवुड स्टार तो बन जाएंगे, लेकिन जब एक्टर के तौर पर उन्हें सफलता नहीं मिली तो उन्होंने सनी लियोन की फिल्म ‘जिस्म 2’ से निर्माता के रूप में बॉलीवुड में कदम रखा। इसके बाद उन्होंने सोनी पिक्चर्स की फिल्म ‘हेलमेट’ का निर्माण किया जो जी5 पर स्ट्रीम हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *