भारत में लॉन्च हुई DIZO Watch R Talk Go स्मार्टवॉच

टेक्नोलॉजी। DIZO ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच DIZO Watch R Talk Go को लॉन्च कर दिया है। DIZO Watch R Talk Go स्पोर्टी डिजाइन में पेश की गई है। इसके साथ हेल्थ फीचर्स के लिए डुअल सेंसर दिए गए हैं। कंपनी ने इस वॉच में क्लियर कॉलिंग का दावा किया है। इसके साथ 80% पतले बेजल वाली डिस्प्ले मिलेगी। इसके अलावा इसमें 150 से अधिक वॉच फेसेज दिए गए हैं। इसमें 110 से अधिक स्पोर्ट्स मोड भी मिलेंगे।

कीमत:-

DIZO Watch R Talk Go की कीमत 3,999 रुपये है। DIZO Watch R Talk Go की बिक्री 30 नवंबर को दोपहर 12 बजे से होगी।

स्पेसिफिकेशन:-

DIZO Watch R Talk Go के साथ 1.39 इंच की डिस्प्ले दी गई है जिसका रिजॉल्यूशन 360×360 पिक्सल है। डिस्प्ले स्टाइल राउंड में है और पिक ब्राइटनेस 550 निट्स है। वॉच का बेजल 5.5mm पतला है और कुल वजन 45 ग्राम है। इसमें दो बटन मिलेंगे जिनमें से एक होम के लिए दूसरा स्पोर्ट्स मोड के लिए है। वॉच को तीन कलर थंडर ब्लू, क्लासिक ब्लैक और सिल्वर ग्रे कलर में खरीदा जा सकेगा। इसके साथ 150+ वॉच फेसेज मिलेंगी।

हेल्थ फीचर्स के तौर पर DIZO Watch R Talk Go में पीरियड ट्रैकर के साथ-साथ ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकर भी है। इसमें 110 स्पोर्ट्स मोड्स हैं जिनमें साइकलिंग, योग, हाइकिंग, डांसिंग आदि शामिल हैं। वॉच 24×7 रियल टाइम हार्ट रेट ट्रैकिंग में भी सक्षम है।

DIZO Watch R Talk Go के साथ कॉलिंग के लिए सिंगल चिप है जो बैटरी लाइफ को भी बेहतर करती है। कॉलिंग के साथ बैटरी लाइफ 1-2 दिनों तक चलेगी, जबकि बिना कॉलिंग 9 दिनों की बैटरी लाइफ का दावा है। वॉच से आप कॉल कर सकेंगे और कॉल रिजेक्ट भी कर सकेंगे। DIZO Watch R Talk Go में 300mAh की बैटरी दी गई है। इसके साथ जीपीएस नहीं है। वॉटर रेसिस्टेंट के लिए इसे IP68 की रेटिंग मिली है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *