बॉक्स ऑफिस पर ‘दृश्यम 2’ ने की छप्पर फाड़ कमाई

मनोरंजन। पिछले काफी समय से बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक फिल्में फ्लॉप हो रही थीं, तो ऐसा लग रहा था कि बॉलीवुड के लिए ये साल काफी निराशाजनक होने वाला है। लेकिन दृश्यम 2 ने साबित कर दिया है कि अगर कहानी अच्छी हो तो वह फिल्म ताबड़तोड़ कमाई का माद्दा रखती है। दृश्‍यम 2 के कलेक्‍शन ने इस बात को साबित कर दिया है। इसके अलावा वरुण धवन की भेड़िया और आयुष्मान खुराना की फिल्म एन एक्शन हीरो भी सिनेमाघरों में अच्‍छी कमाई कर रही है।

दृश्यम 2:-
अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ का कलेक्‍शन बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम नहीं ले रहा है। यह फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने की ओर बहुत तेज गति से बढ़ रही है। फिल्म का क्रेज अब भी दर्शकों के बीच बरकरार है। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार तीसरे रविवार यानि 17वें दिन फिल्म ने 10.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

भेड़िया:-
भेड़िया का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। अब तक उनकी दो फिल्में स्त्री और बाला बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही हैं। उनकी तीसरी फिल्म भेडि़या अब तक संतोषजनक कमाई नहीं कर सकी है। फिल्म के 10वें दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार इस फिल्म ने रविवार को 4.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस फिल्म की कुल कमाई 52.26 करोड़ रुपये हो गई है।

एन एक्शन हीरो:-
फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ जयदीप अहलावत और आयुष्मान खुराना के बीच खूब एक्शन सीन फिल्माए गए हैं और फिल्म को समीक्षकों की ओर से काफी सराहना मिल रही है। सोशल मीडिया पर दर्शकों द्वारा भी इसका रिव्यू अच्छा आया है लेकिन इसके बावजूद सिनेमाघरों में फिल्म को खास दर्शक नहीं मिल पा रहे हैं। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार तीसरे दिन इस फिल्म ने दो करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस फिल्म का कुल कलेक्शन 5.01 करोड़ रुपये हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *