कॉलेज गोइंग गर्ल्‍स अपनाएं ये फैशन टिप्‍स…

फैशन। हर कोई अपनी नई-नई कॉलेज लाइफ के लिए बेहद एक्साइटेड रहता है, खासकर लड़कियां। एक्साइटमेंट के बीच हर रोज टाइम से कॉलेज के लिए तैयार होना एक मुश्किल टास्क हो सकता है। और हर रोज अच्छा और स्टाइलिश देखना कोई आसान काम नहीं है। इसी चक्कर में हर रोज आपका ढेर सारा टाइम बरबाद हो जाता है। लड़कियां कभी अपने कपड़ों से मैचिंग बैग को लेकर परेशान होती है तो कभी अपने बालों की स्टाइलिंग को लेकर। अगर आप कुछ टिप्स को फॉलो करें तो आपकी कॉलेज लाइफ बेहद आसान हो सकती है। आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ फैशन टिप्स-

रात में ही चुन लें कपड़े:-

अगर आप ने हाल ही में कॉलेज जाना शुरू किया है तो सबसे पहले आपको याद करना होगा के अब आपको रोज यूनिफॉर्म नहीं पहननी है और हर रोज सुबह कपड़े चुनना थोड़ा मुश्किल और टाइम टेकिंग हो सकता है, इसीलिए आप एक रात पहले ही अपने कपड़े डिसाइड करके उन्हें तैयार करलें।

हील्स के बजाय स्टाइलिश स्नीकर्स चुनें :-

कॉलेज जाते वक्त हर रोज हील्स पहनना एक खराब डिसीजन हो सकता है, क्योंकि हील्स के साथ चलने में आपका काफी समय बर्बाद हो सकता है। आपको कॉलेज में एक क्लास से दूसरी क्लास में भागना पड़ता है, जिस वजह से हील्स आपको परेशान कर सकती हैं इसीलिए हील्स के बजाय फ्लैट स्टाइलिश फुटवेयर कैरी कर सकती हैं। हाईट को बढ़ाने के लिए हील्स वाले कंफर्टेबल शूज एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

मिनिमल रखें मेकअप लुक :-

कॉलेज में हर कोई सुंदर और प्रेजेंटेबल देखना चाहता है जिसके लिए लड़कियां अक्सर मेकअप में बहुत ज्यादा टाइम लगाती हैं। कॉलेज जाते समय हैवी मेकअप आपका लुक और पर्सनालिटी को खराब कर सकता है इसीलिए कॉलेज जाते समय मेकअप को लाइट और न्यूड रखें जिससे आप अपना काफी समय बचा सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *