1.85 इंच की स्क्रीन के साथ Gizfit Flash स्मार्टवॉच हुआ लॉन्च

गैजेट्स। Gizmore कंपनी ने अपनी नई स्मार्टवॉच Gizmore Gizfit Flash को भारत में लॉन्च कर दिया है। Gizfit Flash एक स्टाइलिश किफायती स्मार्टवॉच है। Gizmore Gizfit Flash को ऐसे यूजर्स को ध्यान में रखते हुए लॉन्‍च किया गया है जो कम कीमत स्टाइलिश स्मार्टवॉच की तलाश में हैं। Gizmore Gizfit Flash की कीमत 1,199 रुपये रखी गई है और इसकी बिक्री 21 अप्रैल से फ्लिपकार्ट से होने जा रही है।

इसमें 1.85 इंच की स्क्रीन है और मेटल बॉडी दी गई है। Gizmore Gizfit Flash के साथ स्लिक और स्लिम डिजाइन मिलती है। Gizmore Gizfit Flash की बैटरी को लेकर 15 दिनों के बैकअप का दावा किया गया है।
Gizmore Gizfit Flash की डिस्प्ले की पीक ब्राइटनेस 500 निट्स है। Gizfit Flash में ब्लूटूथ कॉलिंग की भी सुविधा दी गई है। इसके लिए इस वॉच में इनबिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर हैं। इस वॉच से ही आप फोन कॉल कर सकते हैं और कॉल रिसीव भी कर सकते हैं।

Gizmore Gizfit Flash में AI वॉयस असिस्टेंट भी है यानी आप बोलकर भी इस वॉच को कंट्रोल कर सकते हैं। इसमें एपल सिरी और गूगल असिस्टेंट का भी सपोर्ट है। इस वॉच को DaFIT एप के जरिए इस्तेमाल कर सकते हैं।

इसमें हेल्थ फीचर्स के तौर पर SpO2 मॉनिटरिंग, 24×7 हार्ट रेट मॉनिटर, कैलोरी बर्न, पीरियड ट्रैकिंग और स्लीप ट्रैकिंग जैसे फीचर्स हैं। वॉटर रेसिस्टेंट के लिए वॉच को IP67 की रेटिंग मिली है। इस वॉच के साथ क्लाउड आधारित वॉच फेसेज भी मिलती हैं।

Gizfit Flash में तीन इनबिल्ट गेम हैं जिनमें 2048, Thunder Battleship और Young Bird शामिल हैं। इस वॉच को ब्लैक, व्हाइट और ब्लू कलर में खरीदा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *