टेक्निकल इंटेलिजेंस एजेंसी में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, 1.42 लाख होगी सैलरी

नौकरी। राष्ट्रीय तकनीकी अनुसंधान संगठन (NTRO) ने एनालिस्ट के पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। इस दौरान जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे एनटीआरओ  की आधिकारिक वेबसाइट ntro.gov.in पर जाकर अपना आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती  के लिए 05 अप्रैल से ही आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। तथा इसके आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 मई है। इस भर्ती की  प्रक्रिया के अंतरगत कुल 35 पदों को भरा जाएगा। वे  इच्छुक उम्मीदवार जिनके पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से किसी भी विषय में ग्रेजुएशन की डिग्री है, तो वो इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। जो भी  उम्मीदवार इन पदों पर नौकरी करना चाहते हैं, वे 31 मई से पहले ही अपना आवेदन कर सकते है।

पदों की संख्या
कुल पदों की संख्या- 35

महत्‍वपूर्ण तिथियां
NTRO भर्ती  के लिए आवेदन करने की शुरुआत तिथि – 05 अप्रैल 2023
NTRO भर्ती  के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि – 31 मई 2023

 

आवश्‍यक शैक्षिक योग्यता
जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते है उनके पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से किसी भी विषय में ग्रेजुएट होना चाहिए।

आयु सीमा
जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उनकी अधिकतम आयु सीमा 30 वर्ष होनी चाहिए।

मिलने वाली सैलरी
NTRO भर्ती के द्वारा जिन उम्मीदवारों का चयन होता है, उन्हें वेतन के तौर पर 44900 रुपये से 142400 रुपये के बीच दिया जाएगा।

है आवेदन शुल्क
इस भर्ती प्रक्रिया के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी प्रकार की कोई भी आवेदन शुल्क का भुगतान करना नहीं पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *