HPCL में निकली ग्रेजुएट अप्रेंटिस ट्रेनी के पदों पर भर्ती

नौकरी। हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने ग्रेजुएट अपरेंटिस ट्रेनी के 100 पदों के लिए अधिसूचना जारी की है। ये पद मैकेनिकल इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग, केमिकल इंजीनियरिंग, सिविल इंजीनियरिंग, इंस्ट्रूमेंटेशन और अन्य के हैं। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 14 जनवरी 2023 को या उससे पहले एचपीसीएल अपरेंटिस भर्ती 2023 के लिए आवेदन कर सकते हैं।

हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड विशाख रिफाइनरी में स्नातक अपरेंटिस प्रशिक्षुओं (इंजीनियरिंग) की नियुक्ति के लिए आयु सीमा 07-01-2023 को न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 25 वर्ष होनी चाहिए। अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के लिए 5 साल की छूट, ओबीसी-एनसी के लिए 3 साल और PwBD इंजीनियरिंग स्नातक के लिए 10 साल की छूट मिलेगी। हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड में स्नातक अप्रेंटिसशिप के 100 पदों पर उम्मीदवारों की भर्ती की जा रही है।

हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड विशाख रिफाइनरी में स्नातक अपरेंटिस प्रशिक्षुओं (इंजीनियरिंग) की नियुक्ति के लिए आवेदन की प्रक्रिया 07 जनवरी 2023 से शुरू है, जो 14 जनवरी 2023 तक जारी रहेगी। इच्छुक उम्मीदवार आखिरी तिथि से पहले आवेदन कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *