Indigo: फ्लाइट की उड़ान में देर होने पर यात्री ने पायलट पर किया हमला, जानिए पूरा मामला

Indigo: घने कोहरे के कारण फ्लाइट के लेट होने का सिलसिला लगातार जारी है. इसका असर सफर कर रहे यात्रियों पर भी देखने को मिल रहा है. देश की सबसे बड़ी डोमेस्टिक फ्लाइट्स में से एक इंडिगों (Indigo) के खिलाफ सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म्‍स पर शिकायतों का अंबार लगा हुआ है. इसी  बीच दिल्ली में एक फ्लाइट के उड़ान भरने में देरी को लेकर एक पैसेंजर इतना नाराज हो गया कि उसने विमान के कैप्टन पर ही हमला बोल दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म एक्‍स पर वायरल हो रहा है.  

Indigo: पैसेंजर ने पायलट पर किया हमला

सोशल मीडिया पर चौंकाने वाला वीडियों सामने आाया है. इस वीडिया को सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर) पर Capt_ck नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो में एक शख्स को पायलट को घूंसा मारते देखा जा सकता है. विमानन सुरक्षा एजेंसी ने इस घटना का संज्ञान लिया है और मामले के लिए जांच बैठाई गई है.

Indigo: मामला दर्ज

एयरपोर्ट पुलिस के मुताबिक,  इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट संख्‍या 6E 2175 को दिल्‍ली एयरपोर्ट से गोवा के लिए रवाना होने वाला था. किन्‍हीं कारणों से यह विमान करीब 13 घंटे देर हो गई. घटना तब हुई जब पायलट माइक्रोफोन पर यात्रियों को फ्लाइट के कोहरे के कारण देर होने की जानकारी दे रहा था.

इसी दौरान पैसेंजर ने पायलट को घूंसा मार दिया. घटना रविवार की बताई जा रही है. साहिल कटारिया के तौर पर पैसेंजर की पहचान की गई है. दिल्ली पुलिस ने इस घटना पर कहा कि आरोपी के खिलाफ हम उचित कानूनी कार्रवाई करेंगे. बता दें कि जिस पायलट पर यात्री हाथ उठाया उनका नाम अनूप कुमार है. अनूप इस फ्लाइट के को-पायलट थे. आरोपी साहिल कटारिया के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें :- गरीब, महिला, किसान और युवा, मेरी प्‍यारी जातियां… विकसित भारत संकल्प यात्रा के लाभार्थियों से बोले PM Modi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *