शानदार डिस्प्ले के साथ Infinix ने भारत में लॉन्च किया ये स्मार्टफोन

टेक्नोलॉजी। स्मार्टफोन ब्रांड Infinix ने भारत में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Infinix Zero 20 को लॉन्च कर दिया है। इस फोन को 60 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्‍च किया गया है। फोन में मीडियाटेक हेलियो G99 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी की स्टोरेज मिलती है। फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला एमोलेड पैनल का सपोर्ट भी दिया गया है। इस फोन के साथ कंपनी ने Infinix Zero Ultra 5G को भी पेश किया है, जिसमें 200 मेगापिक्सल कैमरा मिलता है।

कीमत:-

इनफिनिक्स जीरो 20 को स्पेस ग्रे, ग्लिटर गोल्ड और ग्रीन फेंटेसी कलर्स में पेश किया गया है। फोन सिंगल स्टोरेज (8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी की स्टोरेज) में आता है। फोन की कीमत 15,999 रुपये रखी गई है। इनफिनिक्स जीरो 20 को 29 दिसंबर से फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा। कंपनी फोन की खरीद पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के साथ 5 फीसदी का अतिरिक्त डिस्काउंट भी देने वाली है।

स्पेसिफिकेशन:-

इनफिनिक्स जीरो 20 को 4G कनेक्टिविटी के साथ पेश किया गया है। फोन में डुअल सिम और एंड्रॉयड 12 आधारित XOS 12 मिलता है। फोन में 6.7 इंच का फुलएचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले मिलता है, जो 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और (1,080 x2,400) पिक्सल रिजॉल्यूशन को सपोर्ट करता है। फोन में मीडियाटेक हेलियो G99 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी की स्टोरेज मिलती है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा:-

फोन के रियर कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें प्राइमरी लेंस 108 मेगापिक्सल और सेकेंडरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर मिलता है। वहीं फोन में 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 60 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। रियर कैमरे के साथ एलईडी फ्लैश और ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) का सपोर्ट मिलता है।

बैटरी:-

इनफिनिक्स जीरो 20 में 4,500 एमएएच की बैटरी है, जिसके साथ 44 वाट फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, ब्लूटूथ वी5, ऑडियो जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट का सपोर्ट है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *