Lok Sabha Election 2024: बीजेपी के 200 उम्मीद्वारों के नाम तय, इस दिन जारी होगी सभी प्रत्याशियों की लिस्‍ट

Lok Sabha Election 2024: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टी की की तैयारियां जोरो पर है. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी चुनावी मोड में नजर आ रहे है और लगातार एक के बाद एक विपक्ष पर प्रहार कर रहे है. इस बीच आज हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने लोकसभा चुनाव अभियान का उद्घाटन कर दिया है.

Lok Sabha Election 2024: तीन से चार दिन में आएगी सूची

मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि भाजपा की चुनावी तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है. और करीब 200 प्रत्याशी का चयन भी हो गया है, ऐसे में तीन से चार दिन के अंदर ही सभी संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशियों की घोषणा कर दी जाएगी. 

Lok Sabha Election 2024: चुनाव नहीं लड़ना चाहते कांग्रेस नेता  

सीएम ने कहा कि कांग्रेस में भगदड़ मची है क्योंकि नेता चुनाव लड़ना नही चाहते, हाई कमान जबरदस्ती चुनाव लड़ाना चाहती है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का तीसरी बार पीएम बनना तय है और इसे कोई नहीं रोक पाएगा.

Lok Sabha Election 2024: रातभर चली सीईसी की बैठक

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के चयन के लिए हाल ही में पीएम मोदी की अध्यक्षता में भाजपा सीईसी की बैठक हुई थी. बैठक गुरुवार रात 10 बजकर 45 मिनट पर शुरू हुई और शुक्रवार तड़के 3 बजकर 15 मिनट पर खत्म हुई. बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय भाजपा संगठन महासचिव बी.एल. भी मौजूद रहे.

बीजेपी की सीईसी की बैठक में उत्तर प्रदेश, गुजरात, तेलंगाना, राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, केरल, उत्तराखंड, गोवा, झारखंड, दिल्ली, त्रिपुरा, हरियाणा और जम्मू-कश्मीर की 150 से अधिक लोकसभा सीटों पर पार्टी उम्मीदवारों के नामों को अंतिम रूप देने के लिए भी मंथन हुआ था.

Lok Sabha Election 2024: पीएम ने 400 सीटों कर रखा लक्ष्य

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन के लिए 400 से अधिक सीट जीतने का लक्ष्य रखा है. वहीं, उन्‍होंने लोगों से आगामी लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी को 370 से ज्यादा सीटें जिताने की अपील की है.

इसे भी पढ़े:-‘भ्रष्टाचार और परिवारवाद टीएमसी की प्राथमिकता’, पीएम मोदी बोले- राज्‍य सरकार ने बंगाल की जनता को किया निराश  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *