Lok Sabha elections के लिए BJP ने किया घोषणापत्र समिति का ऐलान, लिस्‍ट में इन 27 सदस्‍यों के नाम शामिल

Lok Sabha elections 2024:  भारतीय जनता पार्टी ने आगामी लोक सभा चुनाव के लिए आज घोषणापत्र समिति का ऐलान कर दिया है. भाजपा के इस सूची में ऐसे कई नेताओं को शामिल किया गया है जो हाल ही में दूसरी पार्टियों से भाजपा में आए हैं. बता दें कि इस समिति का ऐलान भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया है. वहीं, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह को इस घोषणापत्र समिति का बनाया गया है जबकि निर्मला सीतारमण को संयोजक बनाया गया है.

Lok Sabha elections: 27 सदस्य शामिल

बता दें कि इस समिति में अलग-अलग राज्यों से 27 सदस्यों को शामिल किया गया है. जिसमें महाराष्ट्र से पीयूष गोयल को सह संयोजक बनाया गया है. वहीं, इसमें अर्जुन मुंडा, भूपेंन्द्र यादव, अर्जुनराम मेघवाल आदि भी शामिल है.

Lok Sabha elections: कांग्रेस से आए नेताओं को भी मिली जगह

भाजपा के इस घोषणा पत्र समिति में कांग्रेस से भाजपा में आए पूर्व केंद्रीय मंत्री एके एंटनी के बेटे अनिल एंटनी को भी शामिल किया है. वहीं, बिहार से रविशंकर प्रसाद और सुशील मोदी भी इस समि‍ति‍ के सदस्य बनाये गए है. वहीं, ओपी धनखड़ और मनजिंदर सिंह सिरसा का नाम भी इस पत्र में शामिल किया गया है.

इसे भी पढ़े:- Indian Economy: भारत ने दुनिया में दिखाई अपनी ताकत, सर्वोच्च स्तर पर पहुंचा विदेशी मुद्रा भंडार, गोल्‍ड रिजर्व में तगड़ा उछाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *