Delhi: दिल्‍ली में ट्रक और कार में हुई आमने-सामने टक्कर, तीन की मौत, चार घायल

Delhi: राजधानी दिल्ली के बदरपुर इलाके एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है. जहां शनिवार की देर रात एक ट्रक और कार में जोरदार टक्‍कर हो गई. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्‍य तीन लोग हॉस्प्टिल में भर्ती है, जिसमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है. बताया जा रहा है कि सभी घायल और मृतक फरीदाबाद में रिसेप्शन पार्टी अटेंड करके देर रात दिल्ली लौट रहे थे.

Delhi: कैसे हुआ हादसा

वहीं, इस मामले की पुष्टि करते हुए डीसीपी साउथ ईस्ट राजेश देव ने बताया कि देर रात 12:48 पर पीसीआर कंट्रोल रूम को एक्सीडेंट की सूचना दी गई थी. बताया गया की बदरपुर फ्लाई ओवर पर होंडा शोरूम के पास कार और ट्रक में टक्कर हुई है. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम के पूछताछ में पता चला कि यूपी नंबर की ऑल्टो कार फरीदाबाद की तरफ से दिल्ली आ रही थी. कार में सवार सातों लोग शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी अटेंड करने के बाद लौट रहे थे. वहीं, बदरपुर फ्लाई ओवर पर ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया और कार डिवाइडर से टकराकर दूसरी तरफ चली गई और उधर जाकर ट्रक से टकरा गई.

Delhi: हादसे में सात लोग घायल

इस हादसे में कार सवार सात लोग इसमें गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी को इलाज के लिए तुरंत एम्स ट्रामा सेंटर में ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया. जबकि चौथे की हालात सीरियस बनी हुई है. वहीं, तीन का हालत में सुधार हो रहा है. मृतकों की पहचान राज, संजू और दिनेश के रूप में हुई है. जबकि घायलों की पहचान नीरज, अजीत, विशाल और अंशुल के रूप में हुई हैं यह सभी ओखला के संजय कॉलोनी के रहने वाले हैं.

इसे भी पढ़े:-धरती का सबसे सुनसान जगह, जहां दफनाई जाती है बड़ी-बड़ी मशीने, इंसान के पहुंच से बाहर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *