दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल की बड़ी कामयाबी, अल कायदा से प्रभावित आतंकी मॉड्यूल का किया पर्दाफाश

New Delhi: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बड़ी सफलता मिली है. स्‍पेशल सेल ने आतंकी संगठन अल क़ायदा से प्रभावित आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है. झारखंड, राजस्थान और उत्तर प्रदेश की पुलिस  के साथ मिलकर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक जॉइंट ऑपरेशन चलाया. जॉइंट ऑपरेशनल से इस मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया गया. इस मॉड्यूल का नेतृत्‍व रांची का रहने वाला डॉक्टर इश्तियाक कर रहा था.  

आतंकी वारदातों को अंजाम देने की थी तैयारी

मिली जानकारी के अनुसार, आतंकी मॉड्यूल देश मे कई आतंकी वारदातों को अंजाम देने की फिराक में था.  मॉड्यूल के सदस्यों को हथियार चलाने की ट्रेनिंग अलग अलग जगहों पर दी गयी थी. पुलिस ने राजस्थान के भिवाड़ी से 6 संदिग्ध आतंकियों को हथियार चलाने की ट्रेनिंग के दौरान अरेस्‍ट किया है. इसके अलावा, झारखंड और उत्तर प्रदेश से 8 संदिग्धों को पूछताछ के लिए कस्‍टडी में लिया है.

दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल का अहम रोल

दिल्ली पुलिस की स्‍पेशल सेल ने इस जॉइंट ऑपेरशन में हथियार, गोला-बारूद आदि बरामद किया है. अभी छापेमारी  चल रहा है. इस ऑपरेशन में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अहम भूमिका निभाई है और देश में आतंकी गतिविधियों को रोकने में सफलता हासिल की है.

 ये भी पढ़ें :- Janmashtami 2024: महामहोत्सव का शुभारंभ करेंगे सीएम योगी, मथुरा को देंगे 583 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *