New Parliament: नए संसद भवन उद्घाटन पर सीएम योगी ने जनता को दी बधाई, बोले…

Delhi News: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा नए संसद भवन का उद्घाटन किया गया। इस दौरान यूपी  के सीएम योगी आदित्यनाथ ने नए संसद भवन के उद्घाटन की पूरे देशवासियों को बधाई दी है। इस मौके पर सीएम योगी ने कहा कि नई संसद नए भारत’ की आशाओं, अपेक्षाओं और अभिलाषाओं की पूर्ति का प्रतीक है।

सीएम योगी ने ट्वीट कर कहा कि ‘नए भारत’ की आशाओं, अपेक्षाओं और अभिलाषाओं की पूर्ति का प्रतीक, वैभवशाली, गौरवशाली व प्रेरणादायी नए संसद भवन को आज आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र को समर्पित किया है। सभी देश वासियों को हार्दिक बधाई!

वहीं एक अन्य ट्वीट में सीएम ने कहा कि पवित्र ‘सेंगोल’ भारत के न्याय, निष्पक्षता, संप्रभुता और सामर्थ्य का प्रतीक है। प्रधानमंत्री मोदी द्वारा आज नए संसद भवन में वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ पावन ‘सेंगोल’ की स्थापना भारत की सांस्कृतिक धरोहरों तथा उत्कृष्ट लोकतांत्रिक मूल्यों के प्रति सभी देशवासियों के आदर और विश्वास की समेकित अभिव्यक्ति है।

आजादी के अमृत काल में, भारतीय लोकतंत्र के इतिहास में एक नया स्वर्णिम अध्याय जोड़ता यह राष्ट्रीय कार्य ‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ के भाव को और अधिक संवर्धित करेगा। जय हिंद!

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *