Parliament: भाजपा संसदीय दल की बैठक आज, पीएम मोदी ने विपक्ष के महा गठबंधन पर साधा निशाना

Parliament News Updates: संसद भवन में आज दिन मंगलवार की सुबह भाजपा संसदीय दल की बैठक हुई। जिसमें पीएम मोदी ने भी हिस्‍सा लिया। दस दौरान पीएम मोदी ने कहा, ‘कुछ लोगों को बहुत घमंड है, वे तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे हैं।’ उन्होंने कहा कि विपक्ष में कौन साथ में है कौन नहीं, ये अभी पता चल जाएगा। उन्‍होंने कहा कि विपक्ष का सेमीफाइनल का मन था जो कल हो गया और नतीजा सबके सामने है।

प्रधानमंत्री ने बीजेपी सांसदों से कहा कि आपने जो काम किया है वह अगर जनता के बीच सही से ले जाएंगे यही उसका जवाब होगा। वहीं एक बार फिर से तुष्टिकरण की राजनीति पर पीएम मोदी ने हमला बोलते हुए कहा कि कुछ लोगों को बहुत घमंड है और वह लगातार तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने बैठक में ‘क्विट इंडिया करप्शन’ और ‘क्विट इंडिया परिवारवाद’ का नारा दिया। पीएम मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचार और परिवारवाद को भारत से बाहर निकालना है।

ये भी पढ़े:- UP Legislature Session: सीएम योगी ने कहा- सपाइयों की सोच बदली अब जनता की कर रहे बात

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हमने नो कॉन्फिडेंस का काम 2018 में ही दे दिया था। और आज काम आ गया। इस घमंडिया गठबंधन को एकता के साथ जवाब देना है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के सांसदों से कहा कि जो हमने जनता के लिए काम किए हैं खासकर दलित और वंचित लोगों के लिए काम किए हैं उन्हें ठीक ढ़ंग से जनता के बीच ले जाना है और उसका प्रचार करना है।

ये भी पढ़े:-  Mal Maas 2023: कब हो रहा मलमास का समापन?, इस दिन चंद्र दर्शन से बढ़ेगी सुख समृद्धि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *