Weather: दिल्ली-NCR में बदला मौसम का मिजाज, तेज हवाओं के साथ झमाझम बारिश, जानिए ताजा अपडेट  

Weather: दिल्ली-एनसीआर में मौसम का मिजाज बदला हुआ नजर आ रहा है. वहीं, बुधवार को तेज हवाओं के साथ बिजली की कड़क देखने को मिली. जबकि गाजियाबाद में तेज हवा के साथ बारिश भी हुई, जिससे लोगों को इस भीषण गर्मी से कुछ राहत मिली. मौसम विभाग की माने तो 5 जून से मौसम में बदलाव होने की संभावना जताई गई थी.

Weather: तेज हवा के साथ हल्की से मध्यम बारिश 

मौसम विभाग के मुताबिक, बुधवार यानी 5 जून से ही बादल छाए रहें. वही, धूल भरी आंधी के साथ तूफान आने की भी संभावना है. इसके साथ ही हल्की बारिश होने की भी उम्‍मीद है. वहीं, दिल्ली के नरेला, अलीपुर और एनसीआर में लोनी देहात, हिंडन एएफ स्टेशन, दादरी, ग्रेटर नोएडा के अलग-अलग स्थानों और आसपास के इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश होने की आशंका है. इस दौरान तेज हवाएं चलने की उम्मीद है. 

Weather: यूपी के कई शहरों के लिए अलर्ट

मौसम विभाग की ओर से अलर्ट जारी किया गया है कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अगले दो घंटे के दौरान बड़ौत, बागपत, मोदीनगर, पिलखुवा, हापुड़, गुलौती, सिकंदराबाद, बुलंदशहर, शिकारपुर, खुर्जा, पहासु और गभाना में मौसम खराब होने की संभावना है. वहीं, दिल्ली एनसीआर में भीषण गर्मी और हीट वेव का असर लगातार जारी है. हालांकि आने वाले दिनों में मौसम विभाग ने धूल भरी आंधी के साथ तेज हवाएं चलने कि चेतावनी भी जारी की है.

इसे भी पढ़ें:-

Aaj Ka Rashifal: आज कन्या और तुला राशि वालों को मिलेगी सुख-समृद्धि, पढ़ि‍ए आज का दैनिक राशिफल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *