एक बार फिर बछड़े ने रोकी माफिया अतीक के वैन की रफ्तार

प्रयागराज। उमेश पाल हत्याकांड में नामजद माफिया डॉन अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से पुलिस प्रयागराज ला रही है। झांसी के रास्ते पुलिस के काफिले ने यूपी में प्रवेश किया। आज दोपहर तक अतीक अहमद प्रयागराज लाया जाएगा।

माफिया अतीक को साबरमती जेल से प्रयागराज लाते समय झांसी में उसके वैन के सामने गाय का बछड़ा आ गया। आपको बता दें कि पुलिस लाइन में माफिया अतीक के काफिला को रोका गया था। यहां से जब काफिला आगे बढ़ा तो उसके वाहन के सामने बछड़ा आ गया। इसके बाद वाहन की रफ्तार रुक गई। कुछ देर बाद काफिला फिर आगे बढ़ा। काफिला रुकने के बाद माफिया की धड़कन तेज हो जाती है। उसे किसी अनहोनी का भय सताने लगता है

मालूम हो  कि गुजरात से प्रयागराज जाते समय शिवपुरी रोड पर थाना लकशर के पास अतीक अहमद की वैन से अचानक एक गाय टकरा गई। हालंकि चालक ने गाड़ी को तुरंत रोक लिया। लेकिन, गाड़ी की टक्कर से गाय की मौके पर मौत हो गई। गाड़ी कुछ देर के लिए वहां रोकी गई। यह देखकर सुरक्षा में लगे पुलिस वालों के बीच हड़कंप मच गया। करीब पांच मिनट तक वहां गाड़ी रुकी रही। इसके बाद गाड़ी वहां से आगे बढ़ी। NH-27 से होते हुए माफिया अतीक का काफिला रक्सा पहुंचा। यहां से अतीक को झांसी पुलिस लाइन लाया गया और गेस्ट हाउस में अतीक को रोका गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *