‘कोड नेम तिरंगा’ के ट्रेलर में धमाकेदार एक्‍शन करती दिखीं परिणीति चोपड़ा

मनोरंजन। परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधू की फिल्म ‘कोड नेम तिरंगा’ एक एक्शन बेस्ड फिल्म है। बीते दिन हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में परिणीति ने अपनी इस फिल्म को लेकर कई बड़े खुलासे किए थे, जिसमें फिल्म की शूटिंग लोकेशन तक शामिल थी। अब इस फिल्म का दमदारट्रेलर भी सामने आ गया है। इस फिल्म में परिणीति स्पाई की भूमिका में होंगी और वह जबरदस्त एक्शन भी करती नजर आएंगी, जिसकी झलक ट्रेलर में दिखाई गई है।

‘कोड नेम तिरंगा’ का ट्रेलर दो मिनट 55 सेकंड का है, जिसकी शुरुआत ही एक बड़े धमाके के साथ होती है। ट्रेलर के पहले सीन में ही बहुत सारा एक्शन दिखाया गया है और यह बवाल शरद केलकर मचा रहे हैं। परिणीति, उर्फ अल्फा वन ‘द बेस्ट मैन’, देश के लिए एक निडर मिशन पर है। इस ट्रेलर में वह विभिन्न स्टाइल वाले एक्शन सीन्स में नजर आ रही हैं। आमने-सामने की इस लड़ाई में परिणीति चोपड़ा अपने दुश्मनों पर भारी पड़ती नजर आई हैं। वह ऊंची-ऊंची इमारतों के बीच आतंकियों को गोलियों से भुनती हुई दिख रही हैं।

इस फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन के दिनों में तुर्की में हुई थी और इस बात का खुलासा परिणीति ने किया था। बीते दिन हुए फिल्म के स्पेशल ट्रेलर प्रिव्यू के दौरान परिणीति ने बताया था कि डर के माहौल में हमने शूटिंग पूरी की थी। अगले दिन शूटिंग कहां और कैसे होगी? इस बारे में किसी को नहीं पता था। उस वक्त यूनिट के कुछ लोगों को कोविड भी हो गया था। दूसरी तरफ मुंबई से मेरे पास कॉल पर कॉल आ रहे थे। मेरे दोस्त परेशान थे कि पूरी दुनिया में लॉकडाउन लगा है और तुम वहां शूटिंग कर रही हो।

अपने किरदार के बारे में बताते हुए परिणीति ने कहा था कि हिंदी सिनेमा में महिला रॉ एजेंट पर बहुत कम फिल्में बनी हैं। मैं अपने इस किरदार के लिए बहुत उत्साहित थी क्योंकि बॉलीवुड में मेरी छवि एक बबली गर्ल की है और इस फिल्म से मेरी छवि सच में बदल जाएगी। इस फिल्म में हार्डी संधू डॉक्टर मिर्जा अली के किरदार में नजर आएंगे और यह फिल्म 14 अक्‍टूबर को रिलीज हो रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *