पीएम मोदी आज गुजरात में करेंगे चार जनसभाएं

गुजरात। गुजरात में पहले चरण की वोटिंग के लिए अब एक हफ्ते का समय बचा है। इसके पहले चुनाव प्रचार के लिए सभी राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। बड़े नेता चुनावी रैलियां करने लगे हैं।

पीएम मोदी आज गुजरात में चार चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री की पहली रैली बनासकांठा जिले की पालनपुर विधानसभा क्षेत्र में होगी। इसके बाद पीएम मोदी मोडसा, दहेगाम और बावल में भी जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी गुजरात में अब तक 16 रैलियां कर चुके हैं और दूसरे चरण की वोटिंग से पहले पहले तक वो 35 और रैलियां करेंगे। गुजरात में उनकी कुल करीब 51 रैलियां होंगी।

प्रधानमंत्री मोदी आज गोवा में रोजगार मेले को करेंगे संबोधित:-
पीएम मोदी आज पणजी में रोजगार मेला को वर्चुअली संबोधित करेंगे। मेले में 1250 बेरोजगारों को राज्य सरकार की ओर से नियुक्ति पत्र सौंपा जाएगा। मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बताया, उनकी नियुक्तियां विभिन्न विभागों में होनी हैं। उन्होंने बताया कि यह कार्यक्रम राजभवन के दरबार हॉल में आयोजित किया जाएगा।

मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बुधवार को संवाददाताओं को बताया कि रोजगार मेले में विभिन्न विभागों में पदों के लिए 1,250 लोगों को नियुक्ति पत्र सौंपे जाएंगे। रोजगार मेले के तहत पुलिस विभाग, अग्निशमन एवं आपातकालीन सेवा, योजना एवं सांख्यिकी और कृषि विभागों में भर्ती के लिए चयनित युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपे जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *