108MP कैमरा के साथ पोको एक साथ लॉन्च करेगा दो नए स्मार्टफोन

टेक्नोलॉजी। स्मार्टफोन ब्रांड Poco ने अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज Poco X5 Series को लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। इस सीरीज के तहत दो नए स्मार्टफोन Poco X5 और Poco X5 Pro को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी इन दोनों स्मार्टफोन्स को ग्लोबली पेश करने वाली है। कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से फोन्स को लॉन्च करने की जानकारी दी है। कंपनी ने कहा कि Poco X5 और X5 Pro को 6 फरवरी को ग्लोबल लेवल पर लॉन्च किया जाएगा। दावा किया जा रहा है कि इन फोन्स को रेडमी फोन के रीब्रांडेड वर्जन के दौर पर पेश किया जा सकता है।

स्पेसिफिकेशन:-

बताया जा रहा है कि फोन Poco X5 को Redmi Note 12 5G और Poco X5 Pro को Redmi Note 12 Pro Speed Edition के रीब्रांडेड वर्जन के तौर पर पेश किया जा सकता है। Poco X5 और X5 Pro के साथ 6.67 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले मिल सकता है, जिसके साथ 120Hz रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन मिलेगा। पोको एक्स5 को स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर और एक्स 5 प्रो को स्नैपड्रैगन 778G प्रोसेसर से लैस किया जा सकता है।

कैमरा सेटअप:-

फोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो X5 Pro में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल सकता है। पोको एक्स 5 प्रो के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर मिल सकता है।

वहीं Poco X5 के साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर मिल सकता है। दोनों स्मार्टफोन के साथ 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल सकता है। बैटरी की बात करें तो Poco X5 और X5 Pro को 5000 एमएएच बैटरी से लैस किया जा सकता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *