अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ का दमदार टीजर हुआ रिलीज

मनोरंजन। अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्म ‘भोला’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। बीते दिन अजय देवगन ने फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया था, जिसको देखने के बाद से ही फैंस इसके टीजर का इंतजार कर रहे थे। अब ‘भोला’ का टीजर भी रिलीज कर दिया है।

टीजर की शुरुआत होती है लखनऊ के एक अनाथ आश्रम से, जिसमें ज्योति नाम की लड़की रहती है। ज्योति से एक महिला रात में जल्दी सोने के लिए कहती हैं क्योंकि अगले दिन कोई उससे मिलने आ रहा है। किसी के मिलने आने के बात जानने के बाद से ही ज्योति सो नहीं पाती और बस ये पता लगाने की कोशिश करती है कि कौन उससे मिलने आ रहा है। वह सबसे सवाल कर रही है, ‘दादा, दादी, नाना, नानी और कौन कौन रिश्तेदार होता है? मुझसे मिलने कौन आ रहा है।’

इसके बाद भोला की एंट्री होती है, जो जेल में है और श्रीमद्भगवद्गीता पढ़ रहा है। उससे कोई अपने साथ लेकर जा रहा है कि टाइम हो गया, जिसे देखकर लग रहा है कि वह जेल से रिहा होने वाला है। इसके बाद अजय देवगन हाथ में श्रीमद्भगवद्गीता लिए हुए और माथे पर भस्म लगाकर आगे की ओर बढ़ते हैं, तो पीछे से दो लोगों के आपस में बात करने की आवाज आती हैं। एक सावल करता है कि ये कौन हैं, तो दूसरा कहता है कि नाम बताया तो तू पैरों में गिर जाएगा। टीजर के आखिरी में अभिनेता का एक्शन अवतार देखने को मिलता है जिसमें वह हाथ में त्रिशूल लिए बाइक पर आते हैं और फिर गाड़ी पर कूद जाते हैं।

‘भोला’ में अजय देवगन ने निर्देशन की कमान भी संभाली है। ‘भोला’ 2019 में आई तमिल फिल्म ‘कैथी’ की हिंदी रीमेक है, जिसमें अभिनेता कार्ति ने अभिनय किया था। ‘कैथी’ का निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया था। फिल्म की कहानी एक ड्रग माफिया की है, जिसमें बाप-बेटी का प्यार देखने को मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *