कर्नाटक के धारवाड़ में राजनाथ सिंह का विपक्ष पर तीखा प्रहार, सभी भ्रष्ट नेताओं की जांच करेगी सरकार

कर्नाटक। विधानसभा चुनाव होने में अब बेहद ही कम समय बचा है। इस चुनावी माहौल में बीजेपी व कांग्रेस दोनो ही पार्टियो के नेताओं ने चुनाव प्रचार मे अपना पूरा जोर लगा दिया है। इसी बीच केंद्रिय रक्षा मंत्री एवं बीजेपी नेता राजनाथ सिंह ने कर्नाटक के धारवाड़ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

उन्‍होने कहा कि आज भ्रष्टाचार पर हमला हो रहा है, बड़े नेता जेल जा रहे हैं… वे (विपक्ष) दावा करते हैं कि यह जांच जानबूझकर की गई है। यह सरकार सभी भ्रष्ट नेताओं की जांच करेगी, चाहे वे कितने भी प्रमुख क्यों न हों। तथा उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस ने धर्म के आधार पर आरक्षण देकर भारत के संविधान की अवमानन की। 1975 में मनमाने तरीके से संविधान में संशोधन कर आपातकाल लगाकर लाखों की संख्या में लोगों को जेल में डाल दिया। बीजेपी कभी ऐसा पाप नहीं कर सकती चाहे सत्ता मिले या न मिले।

उन्‍होने कहा कि पूर्व पीएम राजीव गांधी ने कहा था कि भ्रष्टाचार इतना है कि यदि मैं 100 पैसा भेजता हूं तो लोगों को 14 पैसा मिलता है लेकिन पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में हम यदि किसानों के खाते में 10 हजार रुपये भेजते हैं तो उन्हें 10 हजार ही मिलते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *