18 मई को भारत में लॉन्च किया जाएगा Realme Narzo N53

नई दिल्ली। भारत में 18 मई को Realme Narzo N53 को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी इसे अपना सबसे पतला स्मार्टफोन बताकर मार्केटिंग कर रही है। असपको बता दें कि इस फोन की थीकनेस 7.49mm होगी। वहीं आम तौर पर बात करें तो Realme Narzo N55 खुद 7.89mm की थिकनेस के साथ आता है।  फिलहाल कंपनी ने इस फोन की लॉन्चिंग से पहले इसके लिए टीजर जारी किया है। जिसमें फोन के डिजाइन को देखा जा सकता है। साथ ही कंपनी ने कुछ स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा किया है.

Realme का आनें वाला Narzo N53 स्मार्टफोन के लिए टीजर ई-कॉमर्स साइट अमेजन और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी किया गया है। जिससे यह तय माना जा रहा है कि इस फोन की बिक्री इन दोनों जगहों पर होगी। जानकारी के लिए  आपको बता दें कि ये फोन Realme Narzo N55 के बाद Narzo N-series का दूसरा स्मार्टफोन होगा।


बताया जा रहा है कि ये फोन ब्लैक और गोल्ड कलर ऑप्शन में होगा। इसके गोल्ड कलर वेरिएंट को कंपनी कैलिफोर्निया सनशाइन कर रही है और बताया गया है कि इसमें गोल्ड फिलामेंट कोटिंग होगी। वहीं इसके अलावा कंपनी ने जारी टीजर्स में ये भी कंफर्म किया है कि ये अपकमिंग फोन 33W SUPERVOOC वायर्ड फास्ट चार्जिंग और 5,000mAh की बैटरी के साथ आएगा। कंपनी के दावे के अनुसार यह फोन 34 मिनट में ही 0 से 50 प्रतिशत तक चार्ज हो जाएगा। साथ ही कंपनी ने बताया है कि फोन ओवर-टेम्परेचर प्रोटेक्शन फीचर के साथ आएगा। मतलब, ये हीटिंग से फोन को बचाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *