सबका साथ, सबका विकास’ भाजपा के लिए धर्मनिरपेक्षता है: पीएम मोदी

तुरा। पीएम मोदी ने मेघालय के तुरा में एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि अब मेघालय में G20 की बैठक भी होने वाली है, जिससे मेघालय की पहचान सशक्त होने वाली है। कांग्रेस की सरकारों ने इस क्षेत्र को देश का आखिरी हिस्सा मान लिया था, लेकिन भाजपा इसको देश के विकास का ग्रोथ इंजन मानती है।

पीएम मोदी ने कहा कि पिछले नौ वर्षों में मेघालय में नेशनल हाईवे के नाम पर 5000 करोड़ खर्च किए हैं। मेघालय के 11 जिले नेशनल हाइवे से जुड़ चुके हैं। केंद्र सरकार मेघालय को आस-पास के देशों से भी जोड़ना चाहती है। कोशिश है कि यहां के किसान, फल-सब्जी उगाने वालों को अधिक बाजार मिले।

मेघालय में पीएम मोदी ने कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस को मेघालय की याद चुनाव के दौरान ही आती थी। कांग्रेस और इसी तरह की पार्टियां पूर्वोत्तर राज्यों को लूटती थीं, उन्हें एटीएम समझती थीं। अब मेघालय के लोगों ने राज्य और केंद्र दोनों में भाजपा सरकार बनाने का फैसला किया है। ‘सबका साथ, सबका विकास’ हमारे लिए धर्मनिरपेक्षता है। भाजपा के लिए देश और उसके नागरिक पहले आते हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भाजपा धर्म, पंत, जात-पात के आधार पर भेदभाव नहीं करती। भाजपा की योजनाओं का लाभ सबको मिलता है। भाजपा 100% फायदे के लिए जनता जनार्दन की भलाई के लिए काम करती है। ‘सबका साथ, सबका विकास’ यही हमारा सेक्युलरिज्म है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *