जल्‍द रिलीज होगी सामंथा रुथ प्रभु की फिल्‍म ‘शाकुंतलम’

मनोरंजन। साउथ फिल्म की मशहूर अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों अपनी कई फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं। इन्हीं फिल्मों में से एक फिल्म ‘शाकुंतलम’ जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म के लिए दर्शकों का लंबा इंतजार इसी साल खत्म होने वाला है। हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट का एलान कर दिया है। फिल्म की रिलीज डेट घोषित करते हुए मेकर्स ने इसका पहला मोशन पोस्टर भी जारी किया है।

गुनाशेखर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘शाकुंतलम’ इसी साल अगले महीने रिलीज की जाएगी। फिल्म इसी साल 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस बारे में जानकारी देते हुए अभिनेत्री सामंथा प्रभु ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है। सामने आए फिल्म के इस मोशन पोस्टर  को देख दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए हैं। साथ ही इस आगामी फिल्म को देखने के लिए उनका उत्साह भी काफी बढ़ गया है।

महाकवि कालिदास संस्कृत नाटक ‘अभिज्ञानशाकुन्तलम्’ पर आधारित इस फिल्म में शकुंतला और दुष्यंत की प्रेम कहानी का विवरण किया गया है। फिल्म शाकुंतलम हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। फिल्म में सामंथा प्रभु शकुंतला की भूमिका में नजर आने वाली हैं। वहीं, देव मोहन ‘शाकुंतलम’ में राजा दुष्यंत की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा बाल राजकुमार भरत के रूप में दिखाई देंगी।

इसके अलावा फिल्म में सचिन खेडेकर, कबीर बेदी, डॉ.एम.मोहन बाबू, प्रकाश राज, मधुबाला, गौतमी, अदिति बालन, अनन्या नगल्ला और जिशु सेनगुप्ता भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। गुना टीमवर्क्स के सहयोग से श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस के तहत नीलिमा गुना द्वारा निर्मित और गुनाशेखर द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म हिंदी समेत पांच भाषाओं में 4 नवंबर, 2022 को सिनेमा घरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *