सैमसंग ने Samsung Galaxy A04e किया लॉन्च

टेक्नोलॉजी। सैमसंग ने गैलेक्सी एम सीरीज के तहत एक और नए फोन Samsung Galaxy A04e को पेश कर दिया है। फोन को कंपनी की वेबसाइट पर भी लिस्ट कर दिया गया है। Galaxy A04e को 5000mAh की बड़ी बैटरी और 3 कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। फोन के साथ HD+ डिस्प्ले और डुअल रियर कैमरा सेटअप भी मिलता है।

कीमत:-

Samsung Galaxy A04e स्मार्टफोन को 3 कलर ऑप्शन ब्लू, कॉपर और लाइट ब्लू में पेश किया गया है। कंपनी ने फिलहाल फोन की कीमत और बिक्री तारीख का खुलासा नहीं किया है। कंपनी जल्द ही इसकी घोषणा कर सकती है।

स्पेसिफिकेशन:-

Samsung Galaxy A04e में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस LCD डिस्प्ले मिलती है, जो वाटरड्रॉप नॉच के साथ आती है। फोन एंड्रॉयड 12 आधारित One UI Core 4.1 के साथ आता है। फोन में ऑक्टाकोर MediaTek Helio G35 प्रोसेसर और 4 जीबी तक रैम के साथ 128 जीबी तक की स्टोरेज मिलती है। स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा:-

Samsung Galaxy A04e के कैमरा सेगमेंट की बात करें तो फोन के साथ डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। फोन के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस मिलता है, जो f/2.2 अपर्चर के साथ आता है वहीं 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है, इसके साथ f/2.4 अपर्चर मिलता है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो f/2.2 अपर्चर के साथ आता है। रियर कैमरे के साथ एलईडी लाइट का सपोर्ट मिलता है।

बैटरी:-  

सैमसंग के इस फोन के साथ 5000mAh की बैटरी मिलती है। अन्य कनेक्टिविटी के लिए फोन में डुअल सिम सपोर्ट, 4G VoLTE, 2.4GHz Wi-Fi, ब्लूटूथ, जीपीएस, यूएसबी-सी पोर्ट और 3.5mm ऑडियो जैक का सपोर्ट है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *