Samsung: मिलिट्री सिक्यो‍रिटी के लिए Galaxy S23 का खास एडिशन लॉन्च

गैजेट्स। सैमसंग ने अपने फ्लैगशिप फोन Samsung Galaxy S23 का Tactical Edition और Galaxy XCover 6 Pro लॉन्‍च किया है जो कि अमेरिकी मिलिट्री को ध्यान में रखकर तैयार किए गए हैं। इन स्मार्टफोन को “mission-ready” फोन कहा जा रहा है। ये फोन अमेरिकी मिलिट्री सिक्योरिटी की आवश्‍यकताओं को पूरा करते हैं। ये फोन एंड्रॉयड टीम अवेयरनेस किट (ATAK) और बैटलफिल्ड असिस्टेट ट्रॉमा डिस्ट्रीब्यूटेड ऑब्जर्बेशन किट (BATDOK) के साथ आते हैं। इन फोन को अतिरिक्त सॉफ्टवेयर और सिक्योरिटी के साथ रग्ड केस के साथ पेश किया गया है।

फीचर्स

Galaxy S23 Tactical एडिशन एक्सक्लूसिव नाइट विजन, स्टेल्थ मोड और लॉक स्क्रीन ऑटो रोटेट जैसे फीचर्स के साथ आता है। इसमें Galaxy S23 के नॉर्मल एडिशन जैसी ही 6.1 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। फोन में स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा 8 जीबी रैम और 512 जीबी की स्टोरेज सपोर्ट है। Galaxy S23 में तीन रियर कैमरे के साथ आता है जिसमें प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का है। फोन के कैमरे से 8K वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है। इसके अलावा इसमें 360 डिग्री ऑडियो रिकॉर्डिंग भी है।

Samsung Galaxy S23 Tactical एडिशन में 3900mAh की बैटरी है जो कि 25W की वायर चार्जिंग और 15W की वायरलेस चार्जिंग के साथ आती है। Samsung Galaxy XCover 6 Pro Tactical एडिशन रग्ड डिजाइन के साथ आता है। इसे मिलिट्री ग्रेड MIL-STD-810H का सर्टिफिकेशन मिला है और इसने 1.5 मीटर ड्रॉप टेस्ट को भी पास किया है। इसे वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IP68 की रेटिंग मिली है।
इस फोन में 6.6 इंच की PLS LCD डिस्प्ले है जिसके साथ फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन मिलती है और 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। फोन में स्नैपड्रैगन 778G प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम और 4050mAh की बैटरी मिलती है। इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का है। Galaxy S23 और Galaxy XCover 6 Pro Tactical एडिशन के साथ Samsung DeX का सपोर्ट मिलता है। इन फोन के साथ 5G, Wi-Fi 6E और सिटीजन ब्रॉडबैंड रेडियो सर्विस (CBRS) का सपोर्ट है। फोन बंद होने पर भी इसकी सिक्योरिटी काम करेगी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *