पीएम मोदी की रैली में सुबह से ही परखे जा रहे है सुरक्षा के इंतजाम….

आगरा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कासगंज के पटियाली में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। उनके कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। जांच एजेंसियां सभा स्थल पर चप्पे-चप्पे की जांच की जा रही है। मेटल डिटेक्टर व अन्य उपकरणों के माध्यम से हेलीपैड से लेकर मंच स्थल और मैदान के चारों ओर चेकिंग हो रही है।

बता दें कि शुक्रवार की सुबह से ही भाजपा समर्थकों और कार्यकर्ताओं का दूरदराज के इलाकों से पहुंचना शुरू हो गया है। ट्रैफिक रूट का डायवर्जन भी जगह-जगह से शुरू कर दिया गया है। प्रधानमंत्री मोदी पटियाली में 40 मिनट रूकेंगे। वह दोपहर 2:15 बजे पटियाली पहुंचेंगे और 3:15 बजे लौट जाएंगे।

रैली की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस ने रूट डायवर्जन के लिए चार स्थानों को चिह्नित किया है। सुबह नौ बजे से रूट डायवर्जन व्यवस्था लागू कर दी गई, जो कार्यक्रम समापन तक लागू रहेगी।

प्रधानमंत्री की चुनावी रैली की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हैं। गुरूवार को पूरे दिन सुरक्षा एजेंसियां चुनावी रैली के मैदान में डटी रहीं और चप्पे चप्पे की चेकिंग की। हेलीपैड से लेकर मंच तक जाने वाले रास्ते को चेक किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *