मैक्सी ड्रेस के साथ स्‍टाइल करें ये फुटवियर, मिलेगा परफेक्‍ट लुक…

फैशन। महिलाओं की कंफर्टेबल ड्रेसेस की फेहरिस्त में मैक्सी ड्रेस का नाम शुमार होता है। खासकर गर्मी और मानसून के मौसम में महिलाएं अक्सर मैक्सी ड्रेस कैरी करना ही पसंद करती हैं। वहीं मैक्सी ड्रेस के लिए महिलाओं की बढ़ती मांग के कारण मार्केट में भी अलग-अलग डिजाइन की स्टाइलिश मैक्सी ड्रेस आसानी से मिल जाती है। ऐसे में मैक्सी ड्रेस के साथ कुछ खास फुटवियर कैरी करके आप अपनी स्टाइल में चार चांद लगा सकती हैं।

मैक्सी ड्रेस को महिलाओं के कैजुअल आउटफिट में गिना जाता है। ऐसे में मैक्सी ड्रेस कैरी करने के बाद भी स्टाइलिश दिखना महिलाओं के लिए मुश्किल टास्क साबित होता है। वहीं ट्रेंडिंग मैक्सी ड्रेस खरीदने के बाद भी बेस्ट फुटवियर के बिना आपका लुक फीका लग सकता है। इसीलिए हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ फुटवियर आईडियाज, जिन्हें मैक्सी ड्रेस के साथ कैरी करके आप ऑसम लुक पा सकती हैं।

लॉफर्स ट्राई करें:-

अगर आप स्टाइलिश दिखने के साथ-साथ कंफर्टेबल फुटवियर की तलाश में हैं, तो लॉफर्स आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकते हैं। मैक्सी ड्रेस के साथ मैचिंग लॉफर्स आपको परफेक्ट लुक देने में मददगार होंगे।

बैली में आएगा बेस्ट लुक:-

बैली फुटवियर को डेली यूज के साथ-साथ कैजुअल मीटिंग्स में भी आसानी से पहना जा सकता है। बैली फुटवियर में सिंपल बैली से लेकर स्पार्कलिंग और स्टाइलिश बैली जैसे कई ऑप्शन मौजूद रहते हैं। ऐसे में आप अपनी मैक्सी ड्रेस के अनुसार बैली का सेलेक्शन कर सकती हैं।

वेजेस पहनें:-

मैक्सी ड्रेस ज्‍यादातर थोड़ी ढीली होती है। जिस कारण मैक्सी ड्रेस पहनने के बाद कुछ महिलाओं की लम्बाई कम लगने लगती है। ऐसे में मैक्सी ड्रेस के साथ वेजेस कैरी करके आप अपनी हाइट बढ़ा सकती हैं। वेजेस की हील्स भी काफी कंफर्टेबल होती हैं। जिससे आपको मैक्सी ड्रेस के साथ वेजेस पहनने में परेशानी भी नहीं होगी।

स्नीकर्स:-

अगर आपको मैक्सी ड्रेस में भागदौड़ वाला काम करना है, तो फुटवियर में स्नीकर्स कैरी करना बेहतर विकल्प हो सकता है। स्नीकर्स स्टाइलिश और फैशनेबल दिखने के साथ-साथ काफी कंफर्टेबल भी होते हैं। साथ ही मैक्सी ड्रेस से मैचिंग स्नीकर्स आपको बेस्ट लुक देने का काम करते हैं।

हील्स:-

अगर आप मैक्सी ड्रेस के साथ पार्टी वियर लुक कैरी करने की शौकीन हैं, तो हील्स पहनना आपके लिए बेस्ट हो सकता है। ग्लॉसी पैटर्न की हील्स आपके लुक में चार चांद लगा सकती हैं। साथ ही मैक्सी ड्रेस में हील्स कैरी करके आप आसानी से क्लासी लुक पा सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *