सर्दियों में स्कार्फ को इस तरह करें स्‍टाइल…

फैशन। सर्दियों में आप अलग-अलग स्‍टाइल के साथ एक्‍सपेरिमेंट कर सकते हैं।  जैकेट,कोट, बूट्स और स्‍कार्फ इस सीजन की एसेंशियल चीजें होती हैं। इन चीजों के साथ आप अपने लुक को स्‍टाइलिश और फैशनेबल बना सकते हैं। आज हम बता रहे हैं विंटर स्‍कार्फ की मदद से आप खुद को गर्म रखने के साथ-साथ अपने स्‍टाइल को भी इन्‍हेंस कर सकती हैं। आइए जानते हैं विंटर में स्‍कार्फ स्‍टाइल करने का तरीका-

वूलन स्‍कार्फ करें ट्राई:-

अगर आपको ये लगता है कि स्वेटर और भारी कपड़ों के पीछे आपका फैशन छिप जाएगा तो आप रंग बिर‍ंगे वूलन स्‍कार्फ की मदद से अपने लुक के साथ एक्‍सपेरिमेंट कर सकती हैं। आप अपने गर्दन को इन स्‍कार्फ से अलग-अलग तरीकों से लपेटें। ये आपको ठंड से भी बचाएंगे और आपका लुक भी काफी अच्‍छा दिखेगा।

इस तरह बांधें नॉट:-

अगर आप स्‍कार्फ को नॉट बांधकर कैरी करना चाहती हैं तो इसके लिए आप किसी भी स्‍कार्फ को पीछे से आगे की ओर लाएं और दूसरा सिरा फिर से पीछे ले जाकर आगे लटकाएं। अब दोनों किनारों को एक दूसरें में लपेटते हुए नॉट बनाएं और एडजस्‍ट कर लें। आप काफी कूल और स्‍टाइलिश दिखेंगी।

सिल्‍क स्‍कार्फ करें स्‍टाइल:-

आप सिल्‍क के स्‍कार्फ को तिकोना फोल्‍ड कर लें और एक सिरे को आगे से पीछे ले जाकर फिर से दूसरे कंधे की तरफ से आगे ले आएं। तिकोना हिस्‍सा सामने की तरफ रखें। आपका लुक बहुत ही अच्‍छा दिखेगा। आप इसे हाईनेक और ब्‍लेजर के साथ स्‍टाइल कर सकती हैं।

कोट के साथ करें मैचिंग:-

अगर आप प्‍लेन ब्‍लैक या ग्रे लॉन्‍ग कोट पहन रही हैं तो इसके साथ आप डिजाइनर और कलरफुल वूलन स्‍कार्फ चुनें। आप इसे आगे से पीछे की तरफ ले जाएं और फिर एक राउंड घुमाते हुए दूसरा और पहला छोर एक बराबर कर सामने झुला लें। आप काफी स्‍टाइलिश दिखेंगी।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *