अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘कठपुतली’ का टीजर हुआ रिलीज…

मनोरंजन। इन दिनों अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्म ‘रक्षा बंधन’ के खराब प्रदर्शन को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस साल आई उनकी यह तीसरी फिल्म थी, जो बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर सकी। अब उनकी नई फिल्म ‘कठपुतली’ का टीजर रिलीज हो गया है। उनकी यह फिल्‍म सिनेमाघरों में नहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में उनके साथ रकुल प्रीत सिंह नजर आने वाली हैं।

जन्‍माष्‍टमी के मौके पर ‘कठपुतली’ का टीजर रिलीज किया गया है। अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर टीजर शेयर करते हुए लिखा, ‘ये खेल पावर का नहीं माइंड का है। और इस माइंड गेम में आप और मैं…सब कठपुतली हैं।’ इसके साथ ही उन्होंने बताया कि फिल्म का ट्रेलर कल यानी 20 अगस्त को रिलीज होगा और यह 2 सिंतबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

टीजर में अक्षय कुमार की कई तस्वीरें दिखाई गई हैं, जिसमें वह एक पुलिस वाले की भूमिका में नजर आ रहे हैं। यह एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है, जिसमें सीरियल किलर को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। अक्षय अपने टीम के साथ एक मिशन पर है और इसे पूरा करने के लिए एक अलग रणनीति अपना रहे हैं। रंजीत एम तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को जैकी भगनानी और दिपशिखा देखमुख के फैमिली बैनर पूजा एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *