Telangana: बेरहमी की हदें पार, बदमाशों ने 20 कुत्‍तों को उतारा मौत के घाट

Telangana: तेलंगाना से एक बेहद ही चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां महबूबनगर जिले के पोन्नाकल में गुरुवार की रात कुछ अज्ञात बदमाशों ने 20 आवारा कुत्तों की बेरहमी से गोली मारकर हत्या कर दी. इसके अलावा पांच कुत्ते गंभीर रूप से जख्मी भी हैं. 

Telangana: लोगों में दहशत

इस घटना के बारे में पुलिस को शुक्रवार के दिन पता चला. बताया जा रहा है कि नेशनल हाईवे से करीब दो किलोमीटर की दूरी पर स्थित पोन्‍नाकल गांव में गोलीबारी के बाद लोग काफी डरे हुए हैं. 

Telangana:कार में कुछ नकाबपोश आए

रिपोर्ट के मुताबिक, स्थानीय लोगों ने बताया कि गुरूवार कर आधी रात के बाद कार में कुछ नकाबपोश आए और कुत्तों पर बंदूक से गोलियां चला दीं. इस घटना में करीब 20-25 कुत्ते मारे गए और अन्य कई घायल भी हो गए. हमने इस घटना को लेकर पुलिस अधिकारियों से शिकायत दर्ज कराई है. फिलहाल इस घटना को क्‍यों अंजाम दिया गया इसका पता नहीं लगाया जा सका है.

Telangana: छानबीन में जुटी पुलिस

वहीं, पुलिस अधिकारी ने बताया कि अज्ञात बदमाशों की पहचान की जा रही है. हालांकि शुरुआती जांच में एक प्रत्यक्षदर्शी ने दावा किया है कि कार में आए एक व्यक्ति ने ही अपराध को अंजाम दिया है. पंचायत अधिकारी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने शस्त्र अधिनियम और पशु क्रूरता अधिनियम के तहत इस मामले में एफआईआर दर्ज की है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

इसे भी पढ़े:- Delhi: जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में गिरा पंडाल, 10 से अधिक लोग घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *