इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में व सीरीज…

मनोरंजन। ओटीटी की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए अब मेकर्स लगातार दर्शकों के लिए तरह-तरह के कंटेंट लेकर आ रहे हैं। वेब सीरीज की बढ़ती डिमांड को देखते हुए अब इनके कई सीजन रिलीज करने का भी चलन बढ़ गया है। ऐसे में दर्शकों के मनोरंजन के लिए विभिन्न डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कंटेंट की भरमार है। नए हफ्ते की शुरुआत के साथ ही लोग बेसब्री से ओटीटी पर रिलीज होने वाली सीरीज और फिल्मों का इंतजार करते हैं। तो आइए जानते हैं इस हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्मों और सीरीज के बारे में- 

महारानी 2:-

इस हफ्ते पॉलिटिकल क्राइम ड्रामा सीरीज महारानी का दूसरा सीजन रिलीज किया जाएगा। हुमा कुरैशी स्टारर इस सीरीज में दर्शकों को न सिर्फ राजनीति बल्कि जबरदस्त क्राइम देखने को मिलेगा। कांगड़ा टॉकीज द्वारा निर्मित और रवींद्र गौतम द्वारा निर्देशित ‘महारानी 2’ ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर 25 अगस्त से स्ट्रीम की जाएगी।

क्रिमिनल जस्टिस 3:-

अपने पहले दो सीजन को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद अब मेकर्स जल्द ही इसका तीसरा सीजन लेकर आने वाले हैं। पंकज त्रिपाठी के बेहतरीन अभिनय से सजी ये सीरीज एक फिर सच से पर्दा उठाती नजर आएगी। डिज्नी प्लस हॉटस्टार की लोकप्रिय सीरीज में से एक क्रिमिनल जस्टिस का तीसरा भाग 26 अगस्त से हॉटस्टार पर उपलब्ध रहेगा।

प्लीज फाइंड अटेच्ड 3:-

शौर्या सिंह और सान्या अग्रवाल की रोमांटिक लव स्टोरी एक बार फिर वापस आ गई है। अपने पहले दो सीजन से लोगों का भरपूर मनोरंजन करने के बाद अब इस हफ्ते सीरीज का तीसरा सीजन रिलीज किया जाएगा। अपनी केमिस्ट्री से दर्शकों को प्रभावित करने के बाद अब बरखा सिंह और आयुष मेहरा की केमिस्ट्री एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने की कोशिश करेगी। यह सीरीज 24 अगस्त से अमेजन मिनी टीवी पर देख सकेंगे।

दिल्ली क्राइम 2:-

दिल्ली रेप केस पर आधारित  क्राइम थ्रिलर सीरीज दिल्ली क्राइम के पहले सीजन की अपार सफलता के बाद अब मेकर्स इस हफ्ते सीरीज का दूसरा सीजन रिलीज करने वाली है। शेफाली शाह स्टारर सीरीज के दूसरे सीजन में अभिनेत्री डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी की भूमिका में एक बार फिर मौत की गुत्थी सुलझाती नजर आएंगी। यह सीरीज 26 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *