जुलाई के आखिरी हफ्ते में ये फिल्में होंगी रिलीज…

मनोरंजन। पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्म ‘शमशेरा’ और ‘आरके/ आरके’ को दर्शकों का प्यार पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ रही है। बॉक्स-ऑफिस पर रणबीर कपूर और नागा चैतन्य की धमाकेदार भिड़ंत देखने के बाद अब महीने के आखिर में दर्शकों का रोमांच बढ़ाने साउथ की फिल्म ‘विक्रांत रोना’ और बॉलीवुड की ‘एक विलेन रिटर्न्स’ रिलीज होने जा रही है। इस हफ्ते सिनेमाघरों में एक्शन और साइको थ्रिलर फिल्मों की धूम रहेगी। आइए जानते हैं इस हफ्ते कौन-कौन सी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं-  

फिल्म का नाम- विक्रांत रोना

साउथ अभिनेता किच्चा सुदीप एक जासूसी एक्शन थ्रिलर फिल्म के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने लौट रहे हैं। यह एक 3डी फिल्म होगी, जिसका निर्देशन अनूप भंडारी द्वारा किया गया है। इस फिल्म में किच्चा सुदीप के साथ जैकलीन फर्नांडिज भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। यह फिल्म देशभर में 28 जुलाई को रिलीज हो रही है। किच्चा सुदीप की यह फिल्म कन्नड़, तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी सहित पांच भाषाओं में रिलीज की जाएगी।

फिल्म का नाम-  एक विलेन रिटर्न्स
निर्देशक मोहित सूरी साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘एक विलेन’ की सफलता के बाद इस फिल्म का सीक्वल ‘एक विलेन रिटर्न्स’ लेकर बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं। यह फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। यह एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी के साथ ही तारा सुतारिया भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।

फिल्म का नाम- रामाराव ऑन ड्यूटी
साउथ स्टार रवि तेजा की एक्शन फिल्म ‘रामाराव ऑन ड्यूटी’ 29 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में रवि तेजा ‘रामाराव’ नामक एक डिप्टी कलेक्टर का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी को साल 1995 में सेट किया गया है। ‘रामाराव ऑन ड्यूटी’ में रवि तेजा के साथ दिव्यांशा कौशिक और राजिशा विजयन मुख्य अभिनेत्री के रूप में दिखाई देने वाली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *